Breaking News

असहिष्णुता: करण जौहर के विवादित बयान को केजरीवाल का समर्थन

keji23नई दिल्ली। जयपुर लिटरेचर फेस्टिवल में निर्माता-निर्देशक करण जौहरके असहिष्णुता पर दिए गए बयान का दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने समर्थन किया है। केजरीवाल ने सोशल मीडिया ट्विटर पर लिखा है कि करण जौहर बिल्कुल सही हैं, इस देश में केवल एक इंसान सार्वजनिक रूप से अपने मन की बात कर सकता है, कोई और नहीं कर सकता।

वहीं बॉलीवुड के मशहूर निर्माता-निर्देशक महेश भट्ट भी करण के समर्थन में उतर आए हैं। महेश भट्ट ने एक टीवी चैनल से बातचीत में कहा कि असहिष्णुता पर शाहरूख और आमिर के साथ जो हुआ उसे देखने के बाद भी इस मुद्दे पर अगर करन ने कुछ कहा है तो यह उसकी बहादुरी को दिखाता है। वह एक पब्लिक फिगर है, बड़ा स्टार है और उसे पता है कि इसके वजह से उसे किन-किन चीजों का सामना करना पड़ेगा।

Loading...

आपको बता दें कि जयपुर लिटरेचर फेस्टिवल के पहले दिन एन अनसूटेबल बॉय सेशन में करण ने विवादित मुद्दों पर करण ने खुलकर अपनी राय रखी थी। पिछले साल वो एआईबी रोस्त में अभद्र भाषा को लेकर भी सुर्खियों में रहे हैं। इसको लेकर उनकी काफी आलोचना भी हुई थी। उन्होंने कहा कि भारत में लोकतंत्र और कुछ कहने की आजादी को मजाक बनाया जाता है, लेकिन सच तो यह है कि जिसके साथ जो गुजरती है, उसकी पीड़ा वहीं समझ सकता है। उन्होंने राष्ट्रगान का उदाहरण देते हुए कहा कि मुझे किसी भी कानूनी नोटिस से बहुत डर लगता है। एक फिल्म में राष्ट्रगान के कुछ अंश डालने के चलते मुझे पिछले 14 साल कोर्ट के चक्कर काट रहा हूं। सेंसर बोर्ड का भी यही रवैया है। जिस पर कैंची चलानी चाहिए, उस पर नहीं चलाते। फिल्मों के डायलॉग्स के लिए भी एक सेंसर बना देना चाहिए।

Loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *