Breaking News

मथुरा काण्ड : शहीद एसपी सिटी की पत्नी ने उठाए “गंभीर सवाल:, अफसरों पर लगाए ये “आरोप”

mathura-ke-shaheed-spwww.purduniya.com मथुरा। उत्तर प्रदेश के मथुरा जनपद में दो दिन पूर्व झड़प में शहीद हुए नगर पुलिस अधीक्षक मकुल द्विवेदी की पत्नी अर्चना द्विवेदी ने इस मामले के निस्तारण में अधिकारियों द्वारा अपनाई गई रणनीति पर सवाल उठाए हैं।

अर्चना ने बिना किसी का नाम लिए संवाददाताओं से कहा कि इस मामले में मेरे पति को बलि का बकरा बनाया गया है। वह जब से मथुरा स्थानांतरित होकर आए थे, तभी से जवाहर बाग प्रकरण को लेकर बहुत ही ज्यादा तनाव में रहते थे। यहां तक कि अक्सर ज्योतिषियों से पूछते थे कि पंचांग देखकर बताओ कि यह मामला मेरी जान तो नहीं ले लेगा।

उन्होंने कहा कि जब जिले में अर्धसैनिक बल मौजूद था जो हर प्रकार से ऐसी लड़ाई के लिए पूर्ण प्रशिक्षित होता है, तो जिले के आला अफसरों ने कैसे हाल ही में पुलिस में भर्ती किए गए रंगरूटों को गुरिल्ला युद्घ का सामना करने के लिए भेज दिया।

Loading...

उन्होंने आरोप लगाया कि उनके साथ गए पुलिस वाले भी अपनी जान बचाकर भाग गए, जबकि उनका साथ दे रहे थानाध्यक्ष संतोष यादव को गोली लगने के बाद उपद्रवियों ने मुकुल द्विवेदी को जमीन पर पटक कर बड़े वीभत्स तरीके से मार डाला।

उन्होंने एक और गंभीर सवाल उठाया कि राज्य सरकार के समक्ष आखिर ऐसी क्या परिस्थिति पेश आई कि 24 घण्टे बीतने से पूर्व ही जांच अधिकारी को बदल दिया। उन्होंने सरकार की मंशा पर संदेह व्यक्त करते हुए इस मामले की जांच सीबीआई से कराने की मांग की है।

Loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *