Wednesday , November 25 2020
Breaking News

17 साल के बैडमिंटन खिलाड़ी की ट्रायल रूम में गिरकर मौत

02niharwww.puriduniya.com मुंबई। बुधवार को एक 17 साल के जिला स्तरीय बैडमिंटन खिलाड़ी की अचानक मिर्गी का दौरा पड़ने के बाद गिरकर मौत हो गई। मरीन ड्राइव के रहने वाले निहार थैकर जब लोअर पैरल मॉल के ट्रायल रूम में कपड़े बदल रहे थे तभी अचानक दौरा पड़ गया और वो गिर गए। इसके बाद उन्हें अस्पताल ले जाया गया जहां उनकी मौत हो गई।

निहार के पैरंट्स ने बताया कि उन्हें इस बात पर यकीन करना बहुत मुश्किल है क्योंकि उसे कभी इससे पहले ऐसा दौरा नहीं पड़ा था। घटना के बाद निहार का इलाज करने वाले डॉ. नितिन संपत के अनुसार निहार के दिमाग में टी सोलियम के लार्वा से इंफेक्शन हो गया था। उनका कहना है कि यह इंफेक्शन अक्सर पोर्क खाने वाले लोगों में होता है। कुछ खान-पान की गलत आदतों जैसे सब्जी को ठीक से न धोने से भी इंफेक्शन होने की संभावना होती है।

Loading...

निहार के पिता संदीप थैकर ने कहा कि उस दिन वे अपनी पत्नी के साथ निहार को जूते दिलाने मॉल में ले गए थे। जूते खरीदने के बाद निहार ट्रायल रूम में चले गए और वे दोनों कुछ कपड़े देखने लगे। 7-8 मिनट में जब निहार बाहर नहीं आया तो सेक्यॉरिटी गार्ड को कुछ आभास हुआ, क्योंकि उसने अंदर से खटखटाहट की आवाज सुनी थी। संदीप ने कहा कि गार्ड ने धक्का देखर दरवाजा खोला तो अंदर निहार गिरा पड़ा था। उसने कपड़े और जूते बदल लिए थे। उन्होंने बताया कि गार्ड ने उनकी बहुत मदद की। उसने तुरंत कैब मंगवाई और निहार को अस्पताल पहुंचाया।
निहार के पिता ने बताया कि अस्पताल पहुंचते-पहुंचते निहार की धड़कन बंद हो गई थी। उनका कहना है कि मॉल के ट्रायल रूम में आक्सिजन की कमी होने की वजह से ऐसा हुआ। लगभग 10 मिनट ट्रायल रूम का दरवाजा खोलने और 45 मिनट अस्पताल पहुंचाने में लगने की वजह से उसे बचाया नहीं जा सका। एन एम जोशी थाने के सीनियर पुलिस अधिकारी अहमद पठान ने इसे नैचरल डेथ बताया है।

Loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *