Breaking News

10 साल बाद सामने आया ‘फना’ का एक सच, डायरेक्टर ने खोली आमिर खान की ‘पोल’

नई दिल्ली। आमिर खान और काजोल की फिल्म ‘फना’ के 10 साल पूरे हो चुके हैं। इस फिल्म की कहानी और आमिर-काजोल की एक्टिंग को दर्शकों ने काफी पसंद किया था। फिल्म के लगभग सारे गाने भी हिट हुए थे और ऊपर से आमिर की शायरी ने फिल्म में चार चांद लगा दिए थे।

इस अवसर पर फिल्म के निर्देशक कुणाल कोहली ने ‘फना’ से जुड़ी कुछ यादें शेयर की। कुणाल ने गुरुवार को ट्विटर पर ‘फना’ के 10 साल पूरे होने की सूचना दी। उन्होंने कहा कि आमिर ने फिल्म की पटकथा के केवल दो शब्द सुनने के बाद ही इसके लिए ‘हां’ कह दी थी।

जब आमिर ने कहा था- काजोल, काजोल और काजोल…
कुणाल ने फिल्म से जुड़ी आमिर की पोल खोलते हुए ट्वीट किया कि ‘जब आदि चोपड़ा और मैंने आमिर खान से पूछा कि ‘फना’ में जूनी के किरदार के लिए कौन-सी तीन एक्ट्रेस सही रहेंगी? तो उन्होंने कहा- काजोल, काजोल और काजोल।’ डायरेक्टर ने बताया कि आमिर ने ही फिल्म में जूनी के किरदार के लिए काजोल का नाम सुझाया था।

Loading...

क्या थी फिल्म की कहानी…
फिल्म की कहानी एक नेत्रहीन लड़की (जूनी) और आतंकवादी (रेहान) के बीच के रिश्तों पर आधारित थी। काजोल एक नेत्रहीन लड़की रहती है, वह अपने दोस्तों के साथ ट्रिप पर जाती हैं। इस दौरान उनकी मुलाकात आमिर से होती है। बेहद खूबसूरत ढंग से फिल्माए गए दृश्यों, बेहतरीन म्यूजिक और शानदार पटकथा के बदौलत फिल्म दर्शकों को लुभाने में बेहद कामयाब रही थी।

Loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *