Breaking News

2 साल पूरे : BJP देशभर में लगाएगी कार्यक्रमों की झड़ी, शुरुआत PM मोदी की यूपी में रैली से

narendra-modiupwww.puriduniya.com नई दिल्ली। पीएम मोदी सरकार के आज दो साल पूरे हो रहे हैं। कई सवालों के बीच सरकार पूरे देश में अपने काम का बखान करेगी। उत्तर प्रदेश के सहारनपुर में प्रधानमंत्री मोदी की आज रैली है। शनिवार को दिल्ली में भव्य कार्यक्रम का आयोजन हो रहा है।

33 टीमें बनाई गईं
देशभर में इसको लेकर 26 मई से 15 जून तक कई कार्यक्रमों का आयोजन किया जाएगा। ये कार्यक्रम देशभर के 198 शहरों में आयोजित किए जाएंगे। इसे लेकर 33 टीमें बनाई गईं हैं। इन टीमों में केंद्रीय मंत्री, राज्य मंत्री समेत प्रदेश के नेता भी शामिल हैं।

पीएम मोदी की आज सहारनपुर में रैली
पीएम नरेंद्र मोदी इस जश्न की शुरुआत उत्तर प्रदेश की सहारनपुर रैली से कर रहे हैं। इस राज्य में अगले साल विधानसभा चुनाव होने वाले हैं। पीएम का इस प्रदेश की तरफ पूरा फोकस है।

27 मई को देशभर में घूमेंगे नेता
27 मई को मंत्री देशभर में प्रशंसकों से मिलेंगे और लोगों के साथ बैठकें करेंगे। पीएम मोदी 27 मई को शिलॉन्ग की यात्रा पर जाएंगे। राजनाथ सिंह दिल्ली में, विदेशमंत्री सुषमा स्वराज जयपुर में, रक्षामंत्री मनोहर पर्रिकर चेन्नई में, केंद्रीय मंत्री रविशंकर प्रसाद मुंबई में, संसदीय कार्यमंत्री वेंकैया नायडू बेंगलुरु में और स्वास्थ्य मंत्री जेपी नड्डा वाराणसी में मौजूद होंगे।

Loading...

शनिवार को इंडिया गेट पर भव्य कार्यक्रम
शनिवार को होने वाले भव्य सांस्कृतिक कार्यक्रम के लिए इंडिया गेट पर तैयारियां चल रही हैं। यहां अमिताभ बच्चन, अनुपम केर और प्रसून जोशी प्रोग्राम करेंगे। इस कार्यक्रम में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और उनकी मंत्रिपरिषद के ज्यादातर सहयोगियों के इंडिया गेट पर एक कार्यक्रम में हिस्सा लेने की उम्मीद है।

जरा-सा मुस्कुरा दो
सरकार ‘जरा मुस्कुरा दो’ कार्यक्रम का आयोजन कर रही है, जिसमें सरकार की उपलब्धियों को उजागर करने के लिए कई कार्यक्रम पेश किए जाएंगे। शो का पूरे देश में दूरदर्शन पर प्रसारण किया जाएगा। शो के दौरान विभिन्न योजनाओं और कार्यक्रमों खासतौर पर स्वच्छ भारत अभियान, डिजिटल इंडिया और ग्रामीण विद्युतीकरण को उजागर किया जाएगा।

Loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *