Saturday , December 5 2020
Breaking News

पूर्व गृहमंत्री शिवराज पाटिल ने कहा, सही था बटला हाऊस Encounter

Shivrajpatilwww.puriduniya.com नई दिल्ली। कांग्रेस के वरिष्ठ नेता और पूर्व गृहमंत्री शिवराज पाटिल ने बटला हाऊस Encounter को सही बताया है.
पाटिल ने कहा कि बटला हाउस एनकाउंटर फर्जी नहीं था.पंजाब के पूर्व राज्यपाल शिवराज पाटिल ने कहा है कि बटला हाउस एनकाउंटर को लेकर उन्हें कभी कोई शक नहीं था क्योंकि ये एक सही एनकाउंटर था.
पाटिल ने मोदी सरकार की भी तारीफ की है. पाटिल ने कहा कि मोदी सरकार ने कई बड़े कदम उठाए हैं, जो अच्छे हैं. उन्होंने मोदी सरकार को और वक्त देने की वकालत की है. साथ ही पाटिल ने कांग्रेस में बड़े बदलाव की बात कही है.
उन्होंने कहा, अब वक्त आ गया है कि कांग्रेस अपने अंदर बड़े स्तर पर बदलाव करें.
पाटिल ने कहा कि आतंक का कोई मजहब नहीं होता है. इसे किसी मजहब के चश्मे से देखना भी नहीं चाहिए. गलत विचारधारा हमेशा समाज के लिए खतरनाक होती है, इसलिए समाज को एक बनाए रखने की कोशिश करनी चाहिए.
कांग्रेस के ही नेता दिग्विजय सिंह शुरुआत से एनकाउंटर को फर्जी बताते आ रहे हैं. मंगलवार को भी उन्होंने एनकाउंटर को फर्जी बताते हुए न्यायिक आयोग से इसकी जांच कराने की मांग की है.
दिग्विजय सिंह ने आईएस के वीडियो में मोहम्मद बड़ा साजिद के बारे में जानकारी होने से इंकार कर दिया. उन्होंने कहा कि बड़ा साजिद, मझोला साजिद या छोटे साजिद कौन है, उसको वह नहीं जानते. सरकार को इसकी जांच करानी चाहिए.

Loading...
Loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *