Thursday , November 26 2020
Breaking News

रेप का आरोपी ‘बाबा’ परमानंद चित्रकूट में गिरफ्तार

parmanandwww.puriduniya.com लखनऊ। देवा क्षेत्र के हर्रई में स्थित आश्रम काली मां के कथित संचालक रामशंकर तिवारी उर्फ परमानंद महाराज को क्राइम ब्रांच ने सोमवार को चित्रकूट में अरेस्ट कर लिया है। पुलिस अधिकारियों ने आधिकारिक तौर पर इसकी पुष्टि नहीं की है, लेकिन सूत्रों का कहना है कि बाबा को अरेस्ट करने के बाद टीम उसे लेकर बाराबंकी के लिए रवाना हो गई है। परमानंद महिलाओं को संतान दिलाने के बहाने उनका यौन यौन शोषण करता था।

सूत्रों के अनुसार, पुलिस एक-दो दिन में परमानंद को मीडिया के सामने पेश करेगी। इस बीच, देवा कोतवाली में एक महिला ने बाबा के खिलाफ रेप की कोशिश, जान से मारने की कोशिश और धोखाधड़ी का एक और मुकदमा दर्ज करवाया है। 11 मई को बाबा का एक महिला के साथ पहला विडियो सामने आने के बाद 12 मई को हल्का दरोगा श्याम सुंदर बिंद ने धोखाधड़ी व विडियो के आधार पर अश्लीलता फैलाने का केस दर्ज करवाया था। इसके बाद से परमानंद और आश्रम के अन्य सभी कार्यकर्ता फरार हैं। इस बीच एक महिला ने देवा कोतवाली में बाबा के विरुद्ध एक और केस दर्ज करवाया है। महिला ने तहरीर में लिखा है कि उसकी पांच बेटियां हैं।

Loading...

बाबा ने अपने एजेंटों के जरिए उस तक यह संदेश भिजवाया कि वह पूजा-पाठ करवाएंगे जिससे उसकी अगली संतान बेटा होगी। खर्च के नाम पर बाबा ने पहले उससे 2012 में 25 हजार रुपये लिए। चार साल में कोई संतान न होने पर विशेष पूजा के नाम पर और पैसा मांगा गया। 18 अप्रैल 2016 को वह 50 हजार रुपये लेकर बाबा के पास गई। रात नौ बजे उसे बाबा के पास भेजा गया। कमरे में बाबा ने पूजा के नाम पर उससे रेप की कोशिश की। उसने विरोध किया तो बाबा का चेला संजय सिंह वहां आ गया। दोनों ने उसे गला दबाकर मारने की कोशिश की और पैसा छीन लिया। वह जैसे-तैसे भाग आई। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक परमानंद पर 100 महिलाओं के साथ रेप करने का आरोप है।

Loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *