Breaking News

नए विवादों में क्रिस गेल, महिला पत्रकार पर किया सेक्सी कॉमेंट

chris-gayle21www.puriduniya.com नई दिल्ली। वेस्ट इंडीज के धाकड़ बल्लेबाज एक बार फिर विवादों में फंस गए हैं। उन्होंने एक महिला पत्रकार को दिए इंटरव्यू में सेक्सी कॉमेंट किए हैं। द टाइम्स में छपे इंटरव्यू में गेल ने ये बातें कही हैं।

आईपीएल में रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर के धाकड़ बल्लेबाज गेल इस वर्ष की शुरुआत में रिपोर्टर मेल मैक्लॉगिन के खिलाफ अभद्र कॉमेंट कर मुश्किलों में घिरे थे। इस बार उन्होंने टाइम्स मैग्जीन के लिए चार्लोट एड्‍वडर्स को दिए इंटरव्यू में भी कई आपत्तिजनक कॉमेंट्‍स किए हैं। इसके बाद उनकी मुश्किलों में इजाफा हो सकता है।

अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में सबसे भारी बैट से खेलने वाले गेल ने चार्लोट से कहा, ‘क्या आपको लगता है कि आप इसे उठा सकती हैं? इसे उठाने के लिए आपको दोनों हाथ लगाने होंगे।’
अपने पीस में चार्लोट ने लिखा कि गेल ने मुझसे पूछा – मेरे अश्वेत व्यक्तियों से संबंध रहे होंगे, जब मैंने इस बात को टालने की कोशिश की तो उन्होंने कहा कि मैंने निश्चित तौर दो व्यक्तियों के साथ एक साथ संबंध बनाए होंगे। गेल के इस सेक्सी कॉमेंट के बाद वह एक बार फिर नए विवाद में फंस सकते हैं।

इतना ही नहीं गेल ने यह भी कहा कि महिलाओं को अपने पुरुषों को खुश रखना चाहिए। जब वे घर आएं तो टेबल पर खाना तैयार होना चाहिए। उन्हें पति की पसंद के हिसाब से खाना बनाना चाहिए।’ गेल का यह कॉमेंट भी कई महिलाओं को नाराज कर सकता है।

Loading...

इसी साल जनवरी में ऑस्ट्रेलिया में खेली गई बिग बैश लीग मैच के दौरान टेन नेटवर्क की महिला रिपोर्टर मेल मैक्लॉगिन के खिलाफ भी ऐसी ही विवादास्पद टिप्पणी की थी। गेल ने उस महिला रिपोर्टर से कहा था, ‘डोंट ब्लश बेबी।’गेल ने बाउंड्री लाइन पर हुए इंटरव्यू के दौरान कहा था -आपकी आंखें बहुत सुंदर हैं। मैंने तो यह पारी इसलिए खेली कि आप मेरा इंटरव्यू कर सकें, मैच के बाद हम एक ड्रिंक ले सकते हैं?

इस बात को लेकर गेल की बहुत आलोचना हुई थी। मेलबर्न रेनेगेड्‍स टीम ने गेल पर 10 हजार डॉलर का जुर्माना किया था। वैसे बाद में गेल ने इसे साधारण मजाक ही कहा था। उनके अनुसार इस मामले को बढ़ा-चढ़ाकर पेश किया गया था। वैसे उन्होंने मेल से माफी भी मांग ली थी।

Loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *