Breaking News

पीएम मोदी ने जारी किया सॉन्ग

pm modi21www.puriduniya.com नई दिल्ली। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने अपनी सरकार की दूसरी सालगिरह के उपलक्ष्य में एक गीत जारी किया। गीत ट्विटर पर जारी किया गया है। कोई भी व्यक्ति इसे सुन सकता है। गाने में मोदी सरकार की ओर से उठाए गए कदमों को रेखांकित किया गया है।गीत के बोल हैं: मेरा देश बदल रहा, आगे बढ़ रहा है।

अधिकारियों ने कहा कि गाने के बोल लिखने में विज्ञापन जगत की मशहूर हस्ती पीयूष पांडे ने भी योगदान दिया है। मोदी सरकार अपने मंत्रालयों के कामकाज व उपलब्धियों के प्रचार प्रसार के लिए अनेक कार्यक्रम चला रही है,जिसमें यह अनोखा गीत भी शामिल है। गाने में जन धन योजना,बेटी बचाओ-बेटी पढ़ाओ जैसी योजनाओं का जिक्र है,जिसका मकसद यह दिखाना है कि सरकार ने लोगों की दशा में किस तरह सुधार लाया है। गीत में बताया गया है कि मोदी सरकार ने किस तरह किसानों के लिए बीमा योजना लागू की और युवकों के बीच कौशल विकास कार्यक्रम को शुरू किया,गरीबी उन्मूलन के कार्यक्रम चलाए एवं आधारभूत ढांचे का विकास किया तथा व्यापार के अवसर बढ़ाए।

26 मई को मोदी सरकार के दो साल पूरे होने के उपलक्ष्य में कई कार्यक्रम आयोजित होंगे। कई केन्द्रीय मंत्री दूरदर्शन व दूसरे समाचार संगठनों को साक्षात्कार दे रहे हैं। साथ ही अलग अलग सोशल मीडिया वेबसाइटों पर आम जनता के साथ बातचीत कर रहे हैं। मोदी सरकार मई 2014 को सत्ता में आई थी।

Loading...
Loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *