Friday , November 27 2020
Breaking News

डीएमके की हार पर बोले दयानिधि मारन, लोगों ने शैतान के हाथों बेच दिया अपना जमीर

maranचेन्‍नै। तमिलनाडु में एआईएडीएमके के हाथों मिली हार के बाद पूर्व केंद्रीय मंत्री और डीएमके चीफ करुणानिधि के रिश्‍तेदार दयानिधि मारन ने विवादित बयान दिया है। डीएमके की हार पर उन्‍होंने कहा कि तमिलनाडु के लोगों ने अपना जमीर शैतान के हाथों बेच दिया है।

इसके साथ ही उन्‍होंने एक ऐसा बयान भी दिया जिसे लेकर ट्विटर पर उनका मजाक उड़ाया जा रहा है। दरअसल, उन्‍होंने कहा कि जब एग्जिट पोल्‍स में डीएमके की जीत की संभावना जताई गई तो एआईएडीएमके ने अपनी जीत सुनिश्चित करने के लिए वोटरों को पैसे दिए। हालांकि, ऐसा कहते वक्‍त वह यह भूल गए कि एग्जिट पोल्‍स वोटिंग के बाद होता है और इसके बाद पैसे देने पर चुनावी नतीजों को प्रभावित नहीं किया जा सकता। माना जा रहा है कि वह ओपिनियन पोल्‍स कहना चाहते थे, लेकिन गलती से एग्‍जिट पोल्‍स बोल गए।

चुनावी नतीजों के बाद मीडिया से बात करते हुए दयानिधि मारन ने कहा, ‘सभी एग्जिट पोल्‍स में संभावना जताई गई थी कि डीएमके की जीत होने जा रही है। इस बात से सत्‍तारूढ़ पार्टी पर दबाव बना कि जीत के लिए वह ज्‍यादा पैसे खर्च करे।’ मारन के इन बयानों के बाद ट्विटर पर उनकी खिंचाई शुरू हो गई। कई यूजर्स ने उनके इन बयानों के लिए उनकी जमकर आलोचना की।

Loading...

एक यूजर ने लिखा, ‘सॉरी दयानिधि मारन। एग्जिट पोल्‍स चुनाव के बाद होते हैं। वोटिंग होने के बाद पैसा खर्च करने से कैसे चुनावी नतीजों को प्रभावित किया जा सकता है?’

Loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *