Thursday , November 26 2020
Breaking News

अमृतसर की नर्सें कर रहीं कपिल शर्मा के शो का विरोध

kapil-sharma-showस्टैंडअप कमीडियन कपिल शर्मा के नए शो ‘द कपिल शर्मा शो’ पर आरोप है कि इसमें नर्स के प्रफेशन को काफी अपमानजनक तरीके से पेश किया गया है। कपिल के शो का विरोध करते हुए सोमवार को अमृतसर के सिविल अस्पताल की नर्सों और पारा मेडिकल स्टाफ ने कपिल पर उनकी भावनाओं को ठेस पहुंचाने का आरोप लगाया है।

मेडिकल स्टाफ का कहना है कि कपिल शर्मा जो कि अमृतसर से ही हैं, अपने शो के जरिए मेडिकल प्रफेशन की खिल्ली उड़ा रहे हैं। उनकी डिमांड है कि शो से इस तरह की चीजें जल्द बंद की जानी चाहिए।

Loading...
एक मुख्य अंग्रेजी वेबसाइट पर छपी खबरों के मुताबिक, नर्स वेलफेयर असोसिएशन की सीनियर वाइस प्रेज़िडेंट जसबीर कौर ने कहा है कि इस शो में जिस तरह से नर्स को दिखाया गया है वह अश्लील और वास्तविकता से कोसों दूर है। इनका कहना है कि सोसायटी में उनकी एक अहम भूमिका है, जबकि शो में उनके कैरक्टर और प्रफेशन को काफी गलत ढंग से पेश किया गया है। जसबीर का कहना है कि यह शो उनकी छवि को खराब कर रहा है। नर्सों और मेडिकल स्टाफ का कहना है कि शो में नर्स की भूमिका में रोशेल राव ने जैसा यूनिफॉर्म पहन रखा है, वैसा इस देश में नर्सें नहीं पहनतीं। इनका आरोप है कि शो में डॉक्टर तक के कैरक्टर को अपमानजन ढंग से पेश किया गया है।

उन्होंने राज्य स्तर पर इस विरोध की घोषणा की है और उनका प्लान है कि जब कपिल अमृतसर अपने घर आएंगे तो उनके घर का घेराव भी करेंगी।

Loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *