Breaking News

बिहार पत्रकार मर्डर केस: RJD के पूर्व बाहुबली सांसद शहाबुद्दीन पर लगे आरोप

saha16www.puriduniya.com पटना। बिहार के सीवान जिले में ‘हिंदुस्तान’ अखबार के ब्यूरो चीफ राजदेव रंजन की हत्या मामले में अब सत्ताधारी पार्टी आरजेडी के बाहुबली नेता मोहम्मद शहाबुद्दीन का नाम भी आने लगा है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, पुलिस ने इस केस में 2 लोगों को हिरासत में लिया है, जो जेल में बंद सीवान से इस पूर्व सांसद के लिए काम करते हैं। हालांकि, पुलिस ने FIR में शहाबुद्दीन का नाम नहीं लिखा है।

इस मामले में पुलिस ने CCTV फुटेज डिलीट करने के आरोप में एक इंजिनियर को भी हिरासत में लिया है। उधर, राज्य में विपक्षी पार्टी बीजेपी ने भी राजदेव हत्या मामले की जांच CBI से कराने की मांग की है। बीजेपी ने पत्रकार की हत्या मामले में जेल में बंद बाहुबली नेता मोहम्मद शहाबुद्दीन का हाथ होने का इशारा किया है।

बीजेपी के वरिष्ठ नेता सुशील कुमार मोदी ने राजदेव रंजन के परिवार से मिलने के बाद पटना वापस लौटने पर बताया कि शक की सुई जेल में बंद एक सजायाफ्ता बाहुबली की ओर जा रही है। उन्होंने महागठबंधन सरकार में शामिल आरजेडी की राष्ट्रीय कार्यकारिणी में शामिल इस बाहुबली की संलिप्तता सामने आने पर उसकी पुलिस द्वारा निष्पक्ष जांच नहीं हो पाने की बात कही।
सुशील ने आरोप लगाया कि राजदेव रंजन की जिस जगह और जिस तरह से हत्या हुई है, इसके पहले स्थानीय सांसद के प्रेस प्रवक्ता श्रीकांत भारती और 2 सगे भाइयों की हत्या के एकमात्र गवाह तीसरे भाई राजेश रौशन की हत्या भी इसी तरीके से की गई थी।

Loading...

पत्रकार की जहां पर हत्या हुई है, वहां लगे सीसीटीवी कैमरे की रिकॉर्डिंग गायब है। उन्होंने आरोप लगाया कि हत्या के करीब 24 घंटे बाद भी स्थानीय पुलिस को कोई बड़ी कामयाबी अब तक नहीं मिली है।

उन्होंने कुछ दिनों पूर्व शहाबुद्दीन से प्रदेश के अल्पसंख्यक कल्याण मंत्री अब्दुल गफूर की मुलाकात की ओर इशारा करते हुए आरोप लगाया कि जब एक सजायाफ्ता से जेल में जाकर सरकार के मंत्री मिलें और उनका सम्मान बढ़ाएं तो ऐसे में पुलिस का मनोबल का गिरना और अपराधियों के हौसले का बढ़ना स्वभाविक है।

Loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *