Breaking News

मालेगांव ब्लास्ट: महाराष्ट्र में बड़ा प्रशासनिक फेरबदल

maharashtra-atsमुंबई। अतुलचंद्र कुलकर्णी को महाराष्ट्र एटीएस का नया चीफ बनाया गया है। राज्य सरकार ने शुक्रवार को कुलकर्णी के साथ करीब एक दर्जन और आईपीएस अधिकारियों के तबादले किए हैं। उल्लेखनीय है कि ये सभी बदलाव मालेगांव धमाके में आरोपी साध्वी प्रज्ञा सिंह को NIA द्वारा क्लीन चिट दिए जाने के बाद आए हैं।

कुलकर्णी अभी तक क्राइम ब्रांच चीफ थे। एटीएस चीफ के रूप में पिछले एक साल से काम कर रहे विवेक फडसलकर को भ्रष्टाचार निरोधक ब्यूरो (एसीबी) में स्थानांतरित किया गया है। एसीबी में विपिन कुमार का भी ट्रांसफर हुआ है। उन्हें अडिशनल डीजी रैंक में प्रमोट किया था। वह अभी तक जेल के आईजी थे।

Loading...

वहीं नवी मुंबई के सीपी प्रभात रंजन और वी.डी मिश्र को भी डीजी रैंक में प्रमोशन मिला है। मिश्र को हाउसिंग में, जबकि प्रभात रंजन को लीगल और टेक्निकल का डीजी बनाया गया है। कोल्हापुर रेंज में आईजी रहे एस.के वर्मा को म्हाडा में अडिशनल डीजी बनाया गया है।
के.एल बिश्नोई को महाराष्ट्र पुलिस हाउसिंग और वेल्फेयर कार्पोरेशन में भेजा गया है। हेमंत नगराले को नवी मुंबई का नया सीपी बनाया गया है। वी.वी लक्ष्मीनारायण, राजेंद्र सिंह और प्रज्ञा सरवदे को भी डीजी ऑफिस में अडिशनल डीजी रैंक में स्थानांतरित किया गया है।

Loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *