Saturday , November 28 2020
Breaking News

असिस्टेंट कमिश्नर पर हमला, हाथ-पैर तोड़े

commwww.puriduniya.com लखनऊ। चिनहट में गुरुवार को कार सवार बदमाशों ने आवास विकास के असिस्टेंट कमिश्नर एके शुक्ला पर जानलेवा हमला कर दिया। असलहे और हॉकी से लैस बदमाशों के हमले में कमिश्नर शुक्ला के हाथ-पैर टूट गए हैं। पुलिस ने उन्हें अस्पताल पहुंचाया। चिनहट पुलिस ने फिलहाल अज्ञात के खिलाफ जानलेवा हमले की रिपोर्ट दर्ज की है।

असिस्टेंट कमिश्नर एके शुक्ला गुरुवार सुबह करीब सवा दस बजे नीली बत्ती लगी कार से विकल्प खंड स्थित घर से ऑफिस के लिए निकले थे। ड्राइवर दीपक के अनुसार मल्हौर रोड पर उन्हें बिना नंबर की स्विफ्ट कार द्वारा पीछा किए जाने का शक हुआ। कुछ ही देर में मल्हौर रोड पर ही स्विफ्ट कार के चालक ने ओवरटेक कर उनकी रुकवा ली। कार से हॉकी व बेसबाल बैट लेकर चार युवक निकले। एके शुक्ला ने बताया कि तीन युवक उनकी सीट की तरफ आए। ड्राइवर की सीट का शीशा खुला था। एक युवक ने उधर से विनम्रता से कहा, ‘अंकल शीशा उतारिए, बात करनी है।’

उन्होंने जैसे ही शीशा उतारा, युवक ने अंदर हाथ डालकर कार का दरवाजा खोल लिया और उनको बाहर खींच लिया। ड्राइवर दीपक ने गाड़ी से निकलकर बचाने की कोशिश की तो चौथे युवक ने उसकी कनपटी पर पिस्टल सटा दी। तीन युवकों ने सड़क पर घसीटकर उन पर हॉकी और बेसबाल के बैट से हमला कर दिया। बेरहमी से पीटने के बाद हमलावर भाग निकले। शुक्ला ने ही किसी तरह चिनहट कोतवाली प्रभारी सुरेश यादव को जानकारी दी।

एके शुक्ला का कहना है कि हमलावरों ने न तो कोई धमकी दी और न ही कोई और बात कही। इससे पहले उन्होंने उन्हें कभी देखा भी नहीं है। एसएसपी राजेश पांडेय के अनुसार, हमलावरों की शिनाख्त के लिए पुलिस मल्हौर रोड के आसपास लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज खंगाल रही है।

Loading...

सोसायटी की फाइल का विवाद तो नहीं!

एके शुक्ला कोऑपरेटिव सेल में असिस्टेंट कमिश्नर हैं। हमले के पीछे किसी सोसायटी की किसी फाइल का विवाद होने के पहलू पर भी पुलिस छानबीन कर रही है।

Loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *