Breaking News

सब कुछ कार्यकर्ताओं को करना है, मेरे पास कोई जादू की छड़ी नहीं: प्रशांत किशोर

prashant22www.puriduniya.com लखनऊ। यूपी में कांग्रेस की नैया पार करने का जिम्मा लेने वाले चुनावी रणनीतिकार प्रशांत किशोर ने गुरुवार को इलाहाबाद मंडल के कांग्रेस नेताओं के साथ बैठक की। इस दौरान उन्होंने नेताओं से कहा कि उनके पास कोई जादू की छड़ी नहीं है।

प्रशांत ने कहा कि सब कुछ कार्यकर्ताओं को करना है। बस वह यह चाहते हैं कि चुनाव के पहले संगठन निचले स्तर पर मजबूत हो ताकि किसी भी रणनीति पर बेहतर काम किया जा सके। पीके (प्रशांत किशोर) ने राजधानी के कांग्रेस मुख्यालय में इलाहाबाद मंडल के पदाधिकारियों की राय ली।

Loading...

इस दौरान पार्टी कार्यकर्ताओं ने उनसे टिकट के मसले पर बात की। लोगों ने मांग की है कि बाहरी दावेदारों को टिकट न दिया जाए। इन मांगों को पीके ने माने जाने का भरोसा दिलाया है। पीके ने इस दौरान पार्टी की गुटबाजी पर भी बात की। उन्होंने कार्यकर्ताओं को बताया कि गुटबाजी बड़ी समस्या है, लेकिन इससे पार पाना होगा।

 पीके ने इशारों में पार्टी पदाधिकारियों को बताया कि चुनाव के तीन महीने पहले पार्टी की लहर दिखने लगेगी। रणनीति पर काम हो रहा है। उन्होंने चुनाव में युवाओं को ज्यादा मौका दिए जाने की जरूरत पर भी जोर दिया।
Loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *