Tuesday , June 15 2021
Breaking News

मोदी से मिलने जा रहे विकलांगों से भरी बस पलटी, 43 घायल

kalवाराणसी। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के कार्यक्रम में जा रही विकलांगों से भरी बस पलट जाने से 43 लोग घायल हो गए। हादसे से अफरा-तफरी मच गई। घायलों को पहले प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र और फिर वहां से मंडलीय अस्पताल में भर्ती कराया गया। इन विकलांगों को मोदी के हाथों उपकरण मिलने थे। हालांकि प्रशासनिक अधिकारी घायलों की संख्या 20 बता रहे हैं।
दरअसल, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी डीरेका ग्राउंड में विकलांगों को उपकरण बांट विश्व रिकॉर्ड बनाएंगे। इसके लिए जिलेभर से विकलांगों की सूची तैयार की गई है। कार्यक्रम में भाग लेने के लिए अलग-अलग स्थानों से बस की व्यवस्था की गई है। शुक्रवार सुबह कपसेठी के भीकमपुर क्षेत्र में विकलांगों से भरी ऐसी ही एक बस पलट गई। इससे बस में सवार 43 दिव्यांग घायल हो गए। हादसे का कारण बस का स्टेयरिंग फेल होना बताया जा रहा है। स्टेयरिंग फेल होने से बस एक पोल से टकराकर पलट गई। बहरहाल घायलों को कबीरचौरा अस्पताल में भर्ती करा दिया गया है। सिटी मजिस्ट्रेट ने बताया कि हादसे में 20 घायल हुए हैं।
accident
केंद्रीयमंत्री कलराज मिश्र पहुंचे
हादसे की खबर मिलते ही केंद्रीय मंत्री कलराज मिश्र घायलों का हाल जानने के लिए कबीरचौरा अस्पताल पहुंचे। उन्होंने घायलों से मुलाकात कर अच्छे इलाज का आश्वासन दिया।
बस पंक्चर
उधर, चोलापुर से आ रही दिव्यांगों से भरी बस मोहांव पेट्रोलपंप के पास पंक्चर हो गई। इस कारण इस क्षेत्र के दिव्यांगों को कार्यक्रम स्थल पर पहुंचने में देर लगेगी।
Loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *