Breaking News

हेमा मालिनी को 70 करोड़ की जमीन मिली 1.75 लाख में

hema-maliniwww.puriduniya.com मुंबई। हेमा मालिनी को 70 करोड़ की जमीन सिर्फ 1.75 लाख रुपए में दी गई है। एक परिवर्तित नीति के तहत बीजेपी सांसद हेमा को डांस अकादमी के लिए एक प्रमुख लोकेशन पर बेहद मंहगी जमीन कौड़ियों के दाम में दी गई है।
संभवतः महाराष्ट्र सरकार हेमा को 8.25 लाख रुपए भी लौटाए क्योंकि इस जमीन के लिए हेमा पहले ही 10 लाख रुपए दे चुकी हैं। सबअर्बन कलेक्टर ने भी कहा कि वह हेमा को पैसे लौटाने को तैयार हैं लेकिन राज्य सरकार के निर्देश के बाद ही यह कार्रवाई की जाएगी।

यह मामला तब सामने आया जब एक आरटीआई कार्यकर्ता अनिल गलगली ने इस मामले में कलेक्ट्रेट के दस्तावेजों का अवलोकन किया। उन्होंने बताया कि पहले गार्डन के लिए तय इस जमीन की कीमत का निर्धारण 350 रुपए प्रति स्कवेयर मीटर के हिसाब से किया गया था लेकिन बाद में परिवर्तित नीति के मुताबिक इसे हेमा को डांस अकादमी के लिए 87.50 रुपए प्रति स्कवेयर मीटर की दर से अलॉट किया गया है।

Loading...

इस मुद्दे पर हेमा ने पहले बयान दिया था कि उन्हें यह जमीन ‘नाट्यविहार कलाकेंद्र चैरिटी ट्रस्ट’ के लिए मिली है। साथ ही उन्हें इस जमीन पर अकादमी के साथ-साथ एक गार्डन भी बनवाना होगा, जिसे वह बीएमसी के हवाले कर देंगी।

Loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *