Breaking News

वकील की गोलीमार कर हत्या

murder16लखनऊ। निशातगंज सातवीं गली में रहने वाले वकील संजय शर्मा (37) की कमता के पास बुधवार रात को गोली मारकर हत्या कर दी गई। वह वहां अपने दोस्त सौरभ मिश्रा से मिलने गए थे। दोस्त की सूचना पर पहुंची पुलिस संजय को ट्रॉमा सेंटर लेकर गई जहां उन्हें मृत घोषित कर दिया गया। मौत की जानकारी होते ही कई वकील मौके पर जमा होने लगे। एतिहातन वहां कई थानों की पुलिस व पीएसी तैनात कर दी गई है।

वकील संजय शर्मा बुधवार रात अपने दोस्त सौरभ शर्मा से मिलने गए थे। वह कमता के पास शहीद पथ के नीचे फैजाबाद रोड के पास कार में बैठे थे और सौरभ का इंतजार कर रहे थे। सौरभ ने बताया कि वह कार के पास पहुंचा तो दरवाजा खुला था और ड्राइविंग सीट पर संजय खून से लथपथ पड़े थे। उसने पुलिस और संजय के भाई अजय को जानकारी दी। पुलिस उन्हें लोहिया फिर वहां से ट्रॉमा सेंटर ले गई जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। वकील की मौत की जानकारी होते ही डीआईजी आरकेएस राठौर और एसएसपी राजेश पाण्डेय समेत कई पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंच गए। फरेंसिक टीम ने कार की छानबीन की है। संजय के हाथ और सिर में गोली लगी है।

दो दोस्तों से पूछताछ

घर वालों ने बताया कि संजय अक्सर पॉलीटेक्निक चौराहे के पास अपने दोस्त नीतू से मिलने जाते थे। पुलिस ने सौरभ और नीतू से पूछताछ कर रही है। घर वालों ने यह भी बताया कि संजय बुधवार सुबह करीब नौ बजे कोर्ट के लिए निकले थे। साथियों ने बताया कि वह शाम पांच बजे तक कोर्ट में थे। वहां से गोसाईंगंज जाने की बात कहकर निकले थे। माना जा रहा है कि गोसाईंगंज से आकर ही वह सौरभ से मिलने गए थे। पुलिस की शुरुआती पड़ताल में प्रॉपर्टी का मामला सामने आ रहा है।

Loading...

साइलेंस लगी रिवॉल्वर से मारी गोली

एक प्रत्यक्षदर्शी के मुताबिक, संजय अपनी कार इऑन में दरवाजा बंद करके एसी चलाकर बैठे थे। बाइक सवार दो बदमाशों ने कार के शीशे पर दस्तक दी और पता पूछने लगे। संजय ने ज्यों ही कार का शीशा नीचे किया साइलेंसर लगी रिवॉल्वर से गोलियां मारी और भाग निकले। संजय सीट पर ही गिर गए।

Loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *