Monday , November 30 2020
Breaking News

नोंच-नोंच कर नवजात का शव खाता रहा कुत्तों का झुंड, तमाशबीन बने रहे लोग

bihar011पूर्णिया। बिहार के पूर्णिया जिले से इंसानियत को शर्मसार कर देने वाली तस्वीर सामने आयी है, जिसे देखकर लोगों के रोंगटे खड़े हो जाए। जी हां, यहां अस्पताल के बाहर एक गली में नवजात बच्चे का शव पड़ा हुआ था, जिसे कुत्तों का झुंड मांस का टुकड़ा समझ नोंच रहे थे। इससे भी अधिक हैरत की बात ये कि आसपास खड़े लोग तमाशबीन बने रहे और खड़े होकर नजारे को निहारते रहे।

आखिर किसका था ये बच्चा

अस्पताल के बाहर घटी इस घटना को देख अंदाजा लगाया जा सकता है कि सबके अंदर की इंसानियत ने किस कदर दम तोड़ दिया है। फिलहाल अबतक ये पता नहीं चल सका है कि आखिरकार ये नवजात बच्चा किसका था और कौन इस बच्चे को अस्पताल के बाहर छोड़कर चला गया? इसपर अबतक सस्पेंस बरकरार है। हालांकि मौेके पर पहुंची पुलिस ने पूरे मामले की पड़ताल शुरू कर दी है।

मर गयी इंसानियत !

Loading...

इंसानियत को शर्मसार कर देने वाली इस घटना की जितनी भी निंदा की जाए कम है। आज के इस दौर में हर इंसान एक कुशल परिवार की कामना करता है, जहां पर आंगन में खेलते बच्चे की किलकारी गूंजे लेकिन एक मासूम बच्चे की लाश के साथ कुछ ऐसा हुआ कि तस्वीर देखने वाले हर इंसान की आंखें नम हो गई।

इस तस्वीर को देखकर हर कोई कह उठेगा कि आखिर कैसे कोई इतना कठोर दिल का हो सकता है? ये बात जानकर आपको हैरानी होगी कि बच्चे का शव पूरे दिन उस गली में पड़ा रहा लेकिन किसी ने भी उसकी सुधि नहीं ली।

Loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *