Breaking News

पुत्तिंगल मंदिर हादसा: प्रबंधन के 5 लोगों ने किया सरेंडर

कोल्लम। केरल के पुत्तिंगल देवी मंदिर की प्रबंधन समिति के पांच फरार सदस्यों ने आज तड़के आत्मसमर्पण कर दिया। राज्य में किसी मंदिर में हुए अब तक के सबसे भयंकर हादसे में 109 लोगों की मौत हो गई है।

पुलिस सूत्रों ने बताया कि मंदिर न्यास के अध्यक्ष जयलाल, सचिव जे कृष्णनकुट्टी, शिवप्रसाद, सुरेंद्रन पिल्लई और रविंद्रन पिल्लई ने पुलिस को सूचित किया कि वे आत्मसमर्पण करना चाहते हैं और उन्होंने परवूर के निकट कप्पिल में एक मंदिर के सामने पहुंचकर आत्मसमर्पण कर दिया।

पुत्तिंगल मंदिर हादसा: प्रबंधन के 5 लोगों ने किया सरेंडर

Loading...
केरल के पुत्तिंगल देवी मंदिर की प्रबंधन समिति के पांच फरार सदस्यों ने आज तड़के आत्मसमर्पण कर दिया। राज्य में किसी मंदिर में हुए अब तक के सबसे भयंकर हादसे में 109 लोगों की मौत हो गई है।
 ये पांचों केरल के मंदिर में हुए हादसे के बाद से फरार थे। राज्य के किसी मंदिर में हुए अब तक के सबसे भीषण हादसे में 109 लोगों की मौत हो चुकी है और 350 से अधिक लोग घायल हैं।

जांच शुरू करने वाली अपराध शाखा ने मंदिर प्रबंधन समिति के सदस्यों समेत छह लोगों के खिलाफ भारतीय दंड संहिता की धारा 307 (हत्या की कोशिश), 308 (गैर इरादतन हत्या की कोशिश) और विस्फोटक पदार्थ कानून की धारा चार के तहत मामला दर्ज किया है।

Loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *