Breaking News

सिद्धू का ‘चक दे फट्टे…’ स्टाइल IPL में पिटा, हो रही खिंचाई

नई दिल्ली। आईपीएल में खिलाड़ियों का दमखम और खेल के जुनून से उलट नवजोत सिंह सिद्धू की कॉमेंट्री भी चर्चित हो गई है। सिद्धू की कॉमेंट्री के अंदाज से सोशल मीडिया से लेकर क्रिकेट के डिबेट्स में भी उन पर चुटकियां ली जा रही हैं। सिद्धू कॉमेंट्री के दौरान क्रिकेट से ज्यादा जुमलों, कहावतों और फिल्मी डॉयलॉग बोलते नजर आ रहे हैं। ये सब कभी-कभी तो अच्छा लगता है लेकिन उनके बार बार ऐसा कहने से मैच देखने वालों को खीज होने लगती है।

फैंस ने सिद्धू की इसी कॉमेंट्री को लेकर उनपर चुटकियां लेनी शुरू कर दी है। कुछ फैंस इसे दर्दनाक बता रहे हैं तो कुछ इसे मुसीबत कह रहे हैं। @aman_sonewane हैंडल से हुए ट्वीट में लिखा गया कि मैं आईपीएल 2016 म्यूट मोड में देख रहा हूं। प्लीज सिद्धू को बैन करो। एक फैन ने तो सिद्धू की जगह हर्षा भोगले को वापस लाने की मांग कर डाली।

Loading...
सिद्धू का

आईपीएल में खिलाड़ियों का दमखम और खेल के जुनून से उलट नवजोत सिंह सिद्धू की कॉमेंट्री भी चर्चित हो गई है। सिद्धू की कॉमेंट्री के अंदाज से…
एक ट्विटर यूजर प्रणव ने लिखा, ‘जब सिद्धू चैटरिंग कर रहे हों तो मैच का मजा लेना बहुत मुश्किल हो जाता है। या कोई जाकर कहो कि वह सिर्फ मैच पर बोला करें…’ सुभब्रता दास ने लिखा कि गेम मजेदार है लेकिन इस सिद्धू को लेकर झुंझलाहट मच जाती है, उफ्फ… ये शेरों शायरी।
Loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *