Wednesday , December 2 2020
Breaking News

मस्तीजादे के लिए न्यूड घूमे वीरदास

veerdasमुबंई। पोर्न स्टार और बॉलीवुड एक्ट्रेस सनी लियोनी का फिल्म ‘मस्तीजादे’ के लिए कहना है कि फिल्म के सीन्स में दर्शकों को कोई कटौती नजर नहीं आएगी लकिन फिल्म की बात तो छोड़िए आप यहां तो प्रोमो में ही कुछ नहीं छोड़ा जा रहा है। आपको याद होगा कि फिल्म ‘पीके‘ में अभिनेता आमिर खान न्यूड दिखे थे जिसे लेकर पूरे देश में बहुत हंगामा हुआ था। गनीमत थी कि फिल्म में वे रेडियो लेकर के खड़े थे लेकिन अब फिल्म ‘मस्तीजादे’ में जो दिखने वाला है उस पर लोगों की क्या प्रतिक्रिया होगी ये देखने वाली बात होगी। फिल्म के प्रमोशन के लिए मस्तीजादे वीरदास मुंबई की सड़कों पर न्यूड होकर घूमते दिखे।

आपको बता दें कि इस सेक्स कॉमेडी फिल्म ‘मस्तीजादे’ में अभिनेता वीर दास न्यूड नजर आएंगे। इस फिल्म का नया प्रोमो रिलीज हुआ है जिसमें वीर दास सड़कों पर न्यूड भागते दिख रहे हैं। इस प्रोमो में दिख रहा है कि वीर दास किसी महिला के साथ कमरे में हैं और उसी वक्त उस महिला का पति आ जाता है और वीर दास खिड़की से कूदकर न्यूड ही भागने लगते हैं। अपने इस लुक की वजह से वीर दास खूब सुर्खियां बटोर रहे हैं।

vira-das1-686x400

Loading...

इसके बाद वीरदास को मरीन ड्राइव पर न्यूड भागते हुए देख जब लोग पूछते हैं कि क्या वे हमेशा ऐसे ही भागते है? इस पर वे जवाब देते हैं, ‘मुझे अच्छा लगता है ऐसे भागना’। फिल्म में सनी लियोनी, तुषार कपूर भी दिखेंगे। प्रीतीश नंदी और रंजिता प्रीतीश नंदी द्वारा सह-निर्मित ‘मस्तीजादे’ 29 जनवरी को रिलीज होगी। ‘मस्तीजादे’ को अजय राज और सिंह पाल प्रोड्यूस कर रहे हैं। इस फिल्म में सनी लियोनी डबल रोल में है।

FotorCreated39-612x400

मस्तीजादे ने बोल्डनेस के मामले में अभी हाल ही में रिलीज़ हुई फिल्म हेट स्टोरी 3 को भी पीछे छोड़ दिया हैं। ‘मस्तीजादे’ के ट्रेलर में पहले ही सनी लियोन बेहद ही बोल्ड और सेक्सी अंदाज में दिखाई दी है। ट्रेलर के एक सीन में तो वह बगैर कपड़ों के नज़र आ रही हैं। ‘मस्तीजादे’ का यह ट्रेलर किसी हिन्दी फिल्म का ट्रेलर कम और पोर्न फिल्म का ज्यादा लग रहा है। सनी के अलावा जीजल ठकराल ने भी काफी बोल्ड सीन किये हैं। फिल्म में रितेश देशमुख भी कैमियो करते नजर आएंगे।

Loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *