Breaking News

निलंबित IPS अमिताभ ठाकुर को जेल से भेजा ‘न्योता’

amitabh-thakur09लखनऊ। जेल में आने के लिए अगर न्योता मिले, तो इसे क्या कहा जाएगा। उत्तर प्रदेश के निलंबित IPS अधिकारी अमिताभ ठाकुर को ऐसा ही एक निमंत्रण मिला। लखनऊ मॉडल जेल में बंद एक कैदी ने ठाकुर और उनकी पत्नी को जेल में आकर उससे मुलाकात करने का आमंत्रण दिया। कैदी ने कहा कि वह उनके साथ जेल में रह रहे बंदियों की दिक्कतों के मुद्दे पर बात करना चाहता है।
इसके बारे में जानकारी देते हुए ठाकुर की पत्नी नूतन ने बताया कि शुक्रवार को उनके पास चंद्रभान पाण्डेय की ओर से एक पत्र आया था। पाण्डेय फिलहाल मॉडल जेल में बंद है। पाण्डेय का दावा है कि उन्होंने सूचना के अधिकार (RTI) का इस्तेमाल कर अमिताभ और नूतन के पते की जानकारी हासिल की। पाण्डेय का कहना है कि उन्होंने DGP ऑफिस में आवेदन देकर अमिताभ और नूतन ठाकुर के पत्रव्यवहार का पता मांगा था।

नूतन ने बताया, ‘पाण्डेय ने पत्र में लिखा है कि उसने जेल में बंद कैदियों के भले के लिए कई काम किए हैं। इसे लेकर उन्हें जेल अधिकारियों के गुस्से का सामना करना पड़ रहा है। वह इसी मुद्दे पर हम दोनों के साथ बात करना चाहते हैं।’ उन्होंने आगे बताया, ‘हम दोनों शनिवार को पाण्डेय से मिलने जाएंगे। उनके द्वारा उठाए गए मुद्दे पर हम उनकी मदद करेंगे।’

Loading...
Loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *