Breaking News

मोदी PM पर केंद्र में दूसरों का ही कब्जा: मुलायम

mulayam-singh-yadav05लखनऊ। समाजवादी पार्टी के मुखिया मुलायम सिंह यादव के मुताबिक प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भले ही पिछड़ी जाति से हैं लेकिन केंद्र की सत्ता पर अब भी दूसरे लोगों (अगड़ों) का कब्जा है। मंगलवार को समाजवादी पार्टी मुख्यालय में निषादराज-कश्यप जयंती पर पिछड़ी जाति के नेताओं के बीच मुलायम ने केंद्र सरकार पर भी खुलकर हमला बोला। उन्होंने कहा, ‘केंद्र सरकार हर मोर्चे पर फेल साबित हुई है।’

केंद्र सरकार झूठी, कोई वादा पूरा नहीं किया
मुलायम ने बीजेपी की केंद्र सरकार को झूठा करार दिया। बीजेपी पर निशाना साधते हुए उन्होंने कहा कि उन लोगों ने लोकसभा चुनावों से पहले जो भी वादे किए थे, उन्हें पूरा नहीं किया गया। केन्द्र में जिन लोगों का कब्जा है, उन्होंने पिछड़े और गरीबों के लिए कुछ नहीं किया। समाजवादी पार्टी प्रमुख ने कहा कि सरकार बनने से पहले गरीबों के खाते में 15-15 लाख रुपये देने का वादा किया था, नौकरी देने का वादा किया था, लेकिन कोई वादा पूरा नहीं किया।

मुलायम ने कहा कि समाजवादी पार्टी सैद्धान्तिक पार्टी है। पार्टी ने घोषणा पत्र में जो वादे किए थे, उन्हें पूरा किया। समाजवादी पार्टी ने हमेशा से गरीबों और जरूरतमंदों का साथ दिया है। प्रदेश भर में जितने वादे समाजवादी पार्टी ने पूरे किए, उतना कभी किसी भी दल ने नहीं किया। पार्टी कार्यकर्ताओं को यह बात प्रदेशभर में बतानी चाहिए।

Loading...

बीएसपी को पिछड़ी जातियों ने मजबूत किया
मुलायम सिंह यादव ने कहा कि समाजवादी पार्टी ने पिछड़ी जातियों के लिए हमेशा काम किया है। समाज के हर पिछड़े वर्ग की समाजवादी पार्टी ने मदद की है और आगे बढ़ाया है। उन्होंने कहा कि बीएसपी को पिछड़ी जातियों ने मजबूत किया है। उन्होंने कहा कि 2017 चुनाव में एसपी को जिताने के लिए सभी समाज के लोगों को एक होना होगा।

महिलाओं को दें प्राथमिकता
मुलायम ने कहा कि राजनीति में महिलाओं को प्राथमिकता दी जानी चाहिए थी। आजकल की महिलाएं पढ़ी लिखी हैं। उन्हें राजनीति में मौका मिलना चाहिए। कार्यक्रम के दौरान मंत्री रामगोविंद चौधरी, मंत्री गायत्री प्रजापति, शंखलाल मांझी, डॉ. राजपाल कश्यप लक्ष्मीकांत पप्पू निषाद ने भी संबोधित किया।

Loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *