Breaking News

4 सितंबर, शनिवार का राशिफल: इच्‍छाओं पर नियंत्रण है जरूरी, वृश्चिक सौ बार सोच कर करें काम

मेष राशि
मानसिक रूप से परेशान रहेंगे, भावुक हो सकते हैं । वाणी पर संयम रखना आवश्‍यक है । मां का स्‍वास्‍थय बिगड़ सकता है । गाड़ी चलाते हुए अपना ध्‍यान रखें ।
वृषभ राशि
तन और मन से आनंद की प्राप्ति होगी, उत्‍साह बढ़ेगा । परिवार के साथ समय बिताएंगे । आर्थिक मसलों को लेकर चर्चा होगी ।
मिथुन राशि
बिना देरी के काम पूरे होंगे । नौकरी में खुशखबरी मिलेगी । दोस्‍तों के साथ दिन गुजार सकते हैं, प्‍यार मिलने की संभावना । किसी से मुलाकात हो सकती है ।
कर्क राशि
उत्‍साह में बीतेगा आज का दिन, कहीं यात्रा करने जा सकते हैं । मनपसंद भोजन मिलेगा । नौकरी में प्रमोशन के बन रहे हैं योग ।

सिंह राशि

भावुक होने के कारण मन विचलित रहेगा । विवाद से बचना होगा । अदालती कामों में देरी हो सकती है । विवेक और संयम का साथ दें । खर्च हो सकता है ।
कन्‍या राशि
खुशी में बीतेगा पूरा दिन, महिला मित्रों के साथ आनंद मनाएंगे । किसी सुंदर, मनोहर स्थल पर जा सकते हैं । संतान की ओर से सुख मिलेगा ।
तुला राशि
बहुत शुीज्ञ है आज का दिन, परिजनों से मुलाकात होगी । बॉस आपकी तारीफ कर सकते हैं । प्रमोशन के योग बन रहे हैं । पारिवारिक जीवन में खुशहाली आएगी । माता से लाभ होगा।
वृश्चिक राशि
नौकरी या व्यावसायिक जगह पर थोड़ा संभलकर रहें । आलस आपके लिए मुश्किल खड़ी कर सकता है । संतानों की वजह से परेशान होंगे ।

धनु राशि

नया काम शुरू ना करें, वाणी और व्यवहार पर संयम आवश्‍यक है । स्वास्थ्य के प्रति सावधान रहें । धन का खर्च आज बढ़ सकता है । ईश्‍वर का ध्‍यान करें ।
मकर राशि
आज आपका दिन शुभ होगा, व्यावसायिक क्षेत्र में व्‍यापार वृद्धि होगी । मान-सम्‍मान बढ़ेगा । आपको यश की प्राप्ति होगी ।
कुंभ
मन चंचल रहेगा, इस पर लगाम रखें । आज वाद-विवाद में ना ही पड़ें तो अच्‍छा । लोगों की कही बातों पर ध्‍यान देने की जरूरत नहीं ।
मीन राशि
क्रिएटिव लोगों के लिए संभावनाओं भरा दिन । साहित्‍य से जुड़े काम में लाभ मिलने वाला है । विद्यार्थियों के लिए समय अनुकूल है।