Saturday , November 28 2020
Breaking News

बीसीसीआई के लिए काफी महंगे साबित हो रहे हैं गावसकर

gavaskarमुंबई। भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) बतौर फुल टाइम कॉमेंटेटर पूर्व भारतीय दिग्गज सुनील गावसकर के साथ, अपना करार आगे नहीं बढ़ाने पर विचार कर रही है। दरअसल गावसकर बोर्ड के लिए काफी महंगे साबित हो रहे हैं। गावसकर को मिलने वाली पेमेंट बाकी कॉमेंटेटर्स से लगभग दोगुनी है।
सूत्रों के मुताबिक, बोर्ड के साथ गावसकर का करार खत्म होने वाला है और संभवतः बोर्ड इसे आगे नहीं बढ़ाना चाहता है। सूत्रों ने गावसकर और उनके जूनियर संजय मांजरेकर के द्वारा ली लाने वाली पेमेंट का भी हवाला दिया है।

जहां एक तरफ संजय को एक मैच के लिए 3-4 लाख रुपए मिलते हैं, वहीं गावसकर को एक मैच के लिए 10 लाख रुपए का पेमेंट किया जाता है। साथ ही बोर्ड संजय को हर्षा भोगले के साथ बतौर फुल टाइम कॉमेंटेटर प्रमोट कर सकता है।

बोर्ड के सूत्रों के मुताबिक, गावसकर बोर्ड के लिए काफी महंगे साबित हो रहे हैं। भारत-दक्षिण अफ्रीका सीरीज के लिए संजय मांजरेकर को 36.49 लाख रुपए दिए गए और पूर्व भारतीय स्पिनर अनिल कुंबले को 39.1 लाख जबकि, इस ही दौरे के लिए सुनील को करीब 90 लाख रुपए दिए गए।

Loading...

कॉमेंटेटर्स की नियुक्ति दो तरीकों से की जाती है। बोर्ड का आंतरिक प्रोडक्शन हाउस फुल टाइम कॉमेंटेटर्स की नियुक्ति करता है। जबकि, ब्रॉडकास्टर्स सीरीज बेसिस के हिसाब से कॉमेंटेटर्स रखते हैं।

Loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *