Monday , November 30 2020
Breaking News

NIA अधिकारी की बेटी ने बताई खौफनाक रात की कहानी…

tanjimनई दिल्ली। एनआईए के अधिकारी तंजील अहमद की मौत का खौफनाक वाकया याद कर उनके मासूम बच्चे सहम जाते हैं। तंजील की 10 साल की बेटी जिमनिस ने इस हादसे के बाद पहली बार मीडिया से रू-ब-रू होते हुए उस रात के वे खौफनाक पर बयां किए। बकौल जिमनिस हमलावरों उनके पिता को तब तक गोलियां मारीं, जब तक कि उनकी जान नहीं चली गई। जिमनिश और उनका छोटा भाई शाहबाज कार की पिछली सीट पर दुबके हुए थे।

तंजील की बेटी जिमनिस कहती हैं, ‘हम रास्ते में हंसी-मजाक करते हुए जा रहे थे। तभी एक बाइक सामने से आई। वे यू-टर्न लेकर शीशे की तरफ आए और गोलियां बरसाने लगे। पापा ने मुझसे और भाई से हेड डाउन कर सीट के पीछे छिप जाने कहा।’

पिता की मौत को सामने से देखने वाली जिमनिस कहती हैं, ‘वे लोग अंधाधुंध गोलियां चला रहे थे। पहले ममी की सीट की तरफ फायरिंग हो रही थी। उन्होंने ताबड़तोड़ गोलियां चलाईं। मुझे ठीक-ठीक याद है कि पापा ममी की सीट की तरफ झुककर खुद को बचाने की कोशिश कर रहे थे। उन्होंने तब तक गोलियां चलाईं जब तक उन्हें यकीन नहीं हो गया कि पापा अब नहीं बचे हैं।’ उसने आगे बताया, ‘उनकी गोली खत्म हो गईं, तब भी वे मारते गए…. उन्होंने बंदूक में फिर भरकर गोलियां दागी’

पिता की हालत याद करना जिमनिस के लिए किसी खौफनाक हादसे से कम नहीं है। उन्होने न्यूज चैनल्स को बताया, ‘मैंने देखा कि पापा खून से लथपथ हैं और ममी की हालत भी खराब है। पीछे मेरे तायाजी की कार थी और उन्होंने हमें तुरंत कार से निकाला और अस्पताल ले गए।’ तंजील अहमद की पत्नी फरजाना भी इस हमले में गंभीर रूप से घायल हुई थीं और फिलहाल उनका नोएडा के फोर्टिस हॉस्पिटल में इलाज चल रहा है। जांच अधिकारियों की नजर में ये दोनों बच्चे सबसे अहम गवाह हैं।

Loading...

पुलिस अधिकारियों ने बताया कि बच्चे पिता की मौत से सदमे हैं। फिर भी जांच एजेंसियों ने उनके बयान दर्ज किए। तंजील अहमद पर जब हमला हुआ, तब वह अपनी भांजी की शादी से लौट रहे थे। जांच एजेंसियां उस शादी की विडियो फुटेज खांगाल रही है।

तंजील अहमद को दिल्ली में जामिया कब्रिस्तान में रविवार शाम को सुपुर्द-ए-खाक कर दिया गया था। इस दौरान जहां उन्हें राजकीय सम्मान के साथ आधि‍कारिक सलामी दी गई, वहीं वहां मौजूद लोगों ने जनाजे में जय हिंद और हिंदुस्तान जिंदाबाद के साथ ही ‘यूपी सरकार हाय हाय’ और ‘तंजील अहमद अमर रहे’ के नारे लगाए।

Loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *