Breaking News

J-K: कुपवाड़ा के जंगल में सेना से मुठभेड़ में 2 आतंकी ढेर

श्रीनगर। भारतीय सुरक्षा बलों की तमाम कोशिशों के बावजूद रमजान के पवित्र महीने में कश्मीर घाटी में आतंकी हमले थमने का नाम नहीं ले रहे हैं. बुधवार देर रात उत्तर कश्मीर के कुपवाड़ा जिले में एक बार फिर से सेना और आतंकियों के बीच मुठभेड़ हुई, जिसमें दो आतंकी ढेर हो गए.

सूत्रों ने बताया कि बुधवार रात कुपवाड़ा के हंदवाड़ा इलाके के काजियाबाद के जंगली इलाके में आतंकियों ने सेना की पेट्रोलिंग पार्टी पर फायरिंग शुरू कर दी. इसके बाद सेना ने भी जवाबी कार्रवाई की और मुठभेड़ में दो आतंकियों को मार गिराया.

ANI

@ANI

Terrorists attacked army’s patrolling party late last night at Qaziabad forests in ‘s Handwara. Searches were launched to trace out terrorists during which bodies of 2 terrorists were recovered by forces. More Details awaited (Visuals deferred by unspecified time)

Loading...

इसके बाद सेना ने इलाके में सर्च ऑपरेशन चलाया, तो दो आतंकियों के शव बरामद हुए. इससे पहले बुधवार दोपहर आतंकियों ने पुलवामा जिले के त्राल में नेशनल कॉन्फ्रेंस के नेता मोहम्मद अशरफ भट के घर पर ग्रेनेड से हमला किया. हालांकि इसमें किसी तरह के जान-माल का नुकसान नहीं हुआ है.

बीते दिनों भी हुआ था हमला

इससे पहले मई महीने की शुरुआत में भी आतंकियों ने शोपियां में विधायक मोहम्मद युसुफ के घर पर पेट्रोल बम से हमला किया था. इस हमले से विधायक के घर की ऊपरी मंजिल में आग लग गई थी. इस तरह के मामले पहले भी सामने आ चुके हैं. आतंकी कई बार नेताओं को निशाना बना चुके हैं.

पुलवामा में भी किया हमला

इससे पहले मंगलवार शाम को भी जम्मू-कश्मीर के पुलवामा जिले में आतंकवादियों ने पुलिस पार्टी पर हमला किया था. इसमें एक विशेष पुलिस अधिकारी घायल हो गया था. आपको बता दें कि रमज़ान के पाक महीने में भी आतंकियों की तरफ से हमला करने की घटनाएं थमने का नाम नहीं ले रही हैं.

Loading...