Saturday , December 5 2020
Breaking News

प्रत्यूषा ने पहले भी दो बार की थी सूइसाइड की कोशिश!

p suicideमुंबई। टीवी ऐक्ट्रेस प्रत्यूषा बनर्जी द्वारा कथित तौर पर खुदकुशी करने के बाद लगातार कई नई जानकारियां सामने आ रही हैं। ऐसा पता चला है कि सूइसाइड करने से पहले उन्‍होंने काफी शराब पी थी। इसके अलावा उन्‍होंने पहले भी दो बार आत्‍महत्‍या की कोशिश की थी।

तीसरे प्रयास में मिली मौत: अस्पताल और पुलिस सूत्रों के अनुसार, प्रत्यूषा ने इस बार खुदकुशी करने के लिए तीसरा प्रयास किया था। इससे पहले पिछले साल उन्‍होंने दो बार ऐसी कोशिश की थी। नवंबर में जहां उन्‍होंने ब्लेड से बाएं हाथ की नस काटकर जान देने की कोशिश की थी, वहीं, पहली बार मई में चलती कार से कूदकर मरने की कोशिश की थी।

खुदकुशी से पहले पी थी शराब: सूत्रों के मुताबिक, हादसे से एक रात पहले यानी गुरुवार की रात राहुल और प्रत्यूषा के बीच जमकर लड़ाई हुई थी। राहुल के मुताबिक, प्रत्यूषा ने सुबह भी उठ कर शराब पी थी। बताया जा रहा है कि फांसी लगाने से पहले तक उसने शराब पी रखी थी। इसकी तस्दीक पुलिस भी कर रही है। एक पुलिस अधिकारी के अनुसार, उसने काफी मात्रा में शराब पी रखी थी। अधिकारी ने कहा कि शायद नशे और मानसिक रूप से हताश होने की वजह से उन्‍होंने खुदकुशी जैसा कदम उठाया होगा।

Loading...

बॉयफ्रेंड को ब्रेन हेमरेज की आशंका: उधर, प्रत्‍यूषा के बॉयफ्रेंड और लिव इन पार्टनर राहुल के वकील नीरज गुप्ता ने बताया कि राहुल की हालत अत्यधिक खराब है। इस वजह से उसको आईसीयू में भर्ती कराया गया है। राहुल बोलने की स्थिति में नहीं है। उन्हें डॉक्टरों ने बताया कि अगर उसकी तबीयत ऐसे ही खराब रही और वह ऐसे ही गुमसुम रहा तो उसका ब्रेन हेमरेज होने की संभावना है।

Loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *