Breaking News

सऊदी अरब के होटल में मृत मिला Air India का पायलट

रियाद / नई दिल्ली। सऊदी अरब में रियाद के एक होटल में बुधवार सुबह एयर इंडिया का एक पायलट मृत पाया गया. अधिकारियों ने यह जानकारी दी. चालक दल के सूत्रों के अनुसार रित्विक तिवारी (27) की होटल के जिम में कथित रूप से दिल का दौरा पड़ने से मौत हो गई.

उन्होंने बताया कि पुलिस ने होटल होलीडे इन के हेल्थ क्लब के अंदर एक शौचालय का दरवाजा तोड़ा और इसके बाद तिवारी की सहकर्मी कैप्टन रेनू माउले ने उनकी पहचान की. रियाद में भारतीय दूतावास के अधिकारियों ने पायलट की मौत की पुष्टि की है.

काउन्सलर (कम्युनिटी वेलफेयर) अनिल नौटियाल ने कहा,‘वह आज सुबह होटल के जिम में एक वॉशरूम (शौचालय) में गिर गये. उन्हें अस्पताल ले जाया गया जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया.’ उन्होंने बताया कि दूतावास को अभी अस्पताल की विस्तृत रिपोर्ट का अध्ययन करना है लेकिन यह हार्ट अटैक का मामला प्रतीत होता है.

Loading...

नौटियाल ने कहा कि दूतावास के अधिकारी पायलट के परिवार के संपर्क में है. न्होंने कहा ,‘‘ हम परिवार के संपर्क में है लेकिन भारत में उनके पार्थिव शरीर को भेजे जाने से पहले बहुत सी औपचारिकताओं को पूरा किये जाने की जरूरत है.

इस बीच एयर इंडिया के एक प्रवक्ता ने नयी दिल्ली में कहा कि एयरलाइन के मैनेजर रियाद में मामले को देख रहे है और वे भारत में उनके शव को लाये जाने से पहले दूतावास से मंजूरी मिलने का इंतजार कर रहे है.

Loading...