Breaking News

लखनऊ में डटीं मायावती, चुनावी तैयारियां तेज

maya04लखनऊ। बीएसपी ने विधानसभा चुनाव की तैयारियां तेज कर दी हैं। पार्टी प्रमुख मायावती ने तैयारियों की कमान अपने हाथ में ले ली है। इसके लिए वह लखनऊ पहुंच गई हैं और आंबेडकर जयंती तक रोजाना बैठकें करेंगी। इस दौरान वह विधानसभा चुनाव और आंबेडकर जयंती समारोह की तैयारियों की भी समीक्षा करेंगी। प्रदेश के सभी कोऑर्डिनेटर्स और विधानसभा प्रभारियों की बैठक भी 14 अप्रैल को होगी। मायावती इसी दिन से चुनावी सभाओं का ऐलान कर सकती हैं।

यूं तो पार्टी के सभी कोऑर्डिनेटर्स और विधानसभा प्रभारियों की बैठक हर महीने 10 तारीख को होती है, लेकिन इस बार आंबेडकर जयंती समारोह की वजह से 14 अप्रैल को बैठक होगी। पार्टी सूत्रों का कहना है कि इससे पहले वह रोजाना पार्टी के बड़े नेताओं, पदाधिकारियों के साथ बैठकें करेंगी। इस दौरान वह हर विधानसभा की समीक्षा करेंगी। इसके लिए वह अपने जिला और जोनल कोऑर्डिनेटर्स से भी फीडबैक लेंगी। उन्होंने सभी विधानसभा प्रभारियों को अपने-अपने क्षेत्र में बैठकें और छोटी-छोटी सभाएं करने के निर्देश दिए थे। इसका भी वह फीडबैक कोऑर्डिनेटरों से लेंगी।

निष्क्रिय प्रत्याशियों का कट सकता है टिकट: पार्टी ने लगभग 90 प्रतिशत से ज्यादा सीटों पर पहले ही विधानसभा प्रभारी (प्रत्याशी) घोषित कर दिए हैं। उन सभी के कामकाज की समीक्षा भी वह 10 दिनों में करेंगी। पार्टी सूत्रों का कहना है कि जो पूरी तरह सक्रिय नहीं हैं, उनका टिकट कट भी सकता है।

Loading...

जयंती होगी प्रभारियों के लिए कसौटी: विधानसभा चुनाव से ठीक पहले पड़ रही आंबेडकर जयंती पर मायावती अपने विरोधियों को जवाब देने की तैयारी कर रही हैं। ऐसे में इस मौके पर लखनऊ में भीड़ जुटाकर वह बताएंगी कि बाबा साहब की असल अनुयायी वही हैं। इसके लिए भी सभी बड़े नेताओं, विधानसभा प्रभारियों और कोऑर्डिनेटर्स को भीड़ जुटाने के निर्देश उन्होंने पिछले ही महीने दिए थे। जो प्रभारी या नेता इसमें ढिलाई बरतेगा, उस पर भी गाज गिर सकती है।

Loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *