Wednesday , March 3 2021
Breaking News

‘भारत’ का निर्माण करेंगे शो ‘भाभीजी घर पर हैं’ के एक्टर आसिफ़ शेख़

सलमान ख़ान की आने वाली फ़िल्म ‘भारत’ ने ख़बरों में बने रहने की ठान ली है. पहले तो सलमान के ही नाम से इस फ़िल्म को खूब सारी सुर्खियां मिली, फिर प्रियंका चोपड़ा दिशा पाटनी का नाम भी इस फ़िल्म से जुड़ा  लोगों की एक्साइटमेंट  भी ज्यादा बढ़ गई. लेकिन, अब इस फ़िल्म से एक  शख्स़ जुड़ने वाला है जिसे आप सभी इन दिनों छोटे पर्दे के पॉपुलर शो ‘भाभीजी घर पर हैं’ में देख रहे हैं.

Image result for 'भारत' का निर्माण करेंगे शो 'भाभीजी घर पर हैं' के एक्टर आसिफ़ शेख़

ये शख्स़ कोई  नहीं बल्कि विभूति नारायण मिश्रा हैं. जी हां, ये हैं आसिफ़ शेख़ जिन्होंने इस शो में विभूति के भूमिका से लोगों को खूब इम्प्रेस किया है  अब बारी है सलमान के साथ ‘भारत’ के निर्माण की. हाल ही में ‘भारत’ फ़िल्म के ऑफिशियल इन्स्टाग्राम पेज पर इस समाचार की घोषणा हुई है कि आसिफ़ शेख़ पूरे बारह वर्षों बाद सलमान के साथ इस फ़िल्म में दिखाई देंगे.

आपको बता दें कि आसिफ़ पिछली बार सलमान के साथ वर्ष 2006 में फ़िल्म ‘शादी करके फंस गया’ में नज़र आए थे जिसमें शिल्पा शेट्टी भी मुख्य भूमिका निभा रही थीं. यही नहीं इससे पहले भी आसिफ़ ने सलमान के साथ फ़िल्म ‘दिल ने जिसे अपना कहा’, ‘बंधन’, ‘प्यार किया तो डरना क्या’  ‘करण अर्जुन’ में भी कार्य किया है.

Loading...

आसिफ़ टीवी इंडस्ट्री के जाने माने एक्टर हैं  कॉमेडी के जौनर में इन्हें बहुत पसंद किया गया है. इन्होंने कई टीवी शोज़ में अपने अभिय का जलवा दिखाया है जिसमें से पॉपुलर हैं ‘येस बॉस’, ‘दिल मिल गए’, ‘चिड़िया घर’  ‘भाभी जी घर पर हैं’.

फ़िल्म भारत’ की बात की जाए तो इसके डायरेक्टर हैं अली अब्बास ज़फर जो सलमान के साथ तीसरी बार कार्य कर रहे हैं. सलमान  अली अब्बास ने इससे पहले फ़िल्म ‘टाइगर जिंदा है’  ‘सुलतान’ में साथ कार्य किया था.

Loading...