Breaking News

बाबा रामदेव ने BSNL के साथ मिलकर लॉन्च किया पतंजलि का सिमकार्ड , इसके साथ मिलेगा फ्री लाइफ इंश्योरेंस

नई दिल्ली। भारत में एफएमसीजी (फास्ट मूविंग कंज्यूमर गुड्स) की दुनिया में जानी-मानी कंपनी पतंजलि अब मोबाइल सिमकार्ड लॉन्च कर टेलीकॉम की दुनिया में एंट्री ले रही है. योग गुरु बाबा रामदेव की कंपनी पतंजलि ने रविवार को इसका औपचारिक ऐलान किया. बाबा रामदेव ने पब्लिक सेक्टर की टेलीकॉम कंपनी BSNL के साथ साझेदारी करके स्वदेशी समृद्धि सिमकार्ड लॉन्च किया.

अभी शुरुआती दिनों में पतंजलि के कंर्मचारियों को ये सिम कार्ड मिलेगा. आने वाले दिनों में जब इसे कमर्शियली लॉन्च किया जाएगा तो इस सिम कार्ड के साथ पतंजलि के हर प्रोडक्ट पर 10 फीसदी की छूट दी जाएगी.

क्या होगा प्लान?

स्वदेशी समृद्धि सिमकार्ड  पर यूजर को 144 के रिचार्ज पर देशभर में अनलिमिटेड कॉल, 2 जीबी डेटा और 100 मैसेज दिए जाएंगे. इतना ही नहीं कस्टमर्स को हेल्थ, एक्सीडेंटल और लाइफ इंश्योरेंस भी दिया जाएगा. सिमकार्ड लॉन्च के मौके पर रामदेव ने कहा कि बीएसएनएल एक स्वदेशी नेटवर्क है और पतंजलि और बीसएनएल दोनों का मकसद देश के लोगों का भला करना है. देश में बीएसएनएल के 5 लाख काउंटर्स पर जल्द पतंजलि स्वदेशी समृद्धि सिमकार्ड उपलब्ध होगा.

Loading...

उन्होंने आगे कहा, कंपनी का मकसद चैरिटी करना है. यूजर्स को लुभाने वाले सस्ते डेटा और कॉलिंग पैक के साथ ही ये कार्ड 2.5 लाख के मेडिकल और 5 लाख के लाइफ इंश्योरेंस के साथ आता है. खास बात ये है कि ये क्लेम रोड एक्सीडेंट की स्थिति में ही किया जा सकेगा.

सिम के साथ क्या-क्या मिलेगा?
बीएसएनएल के चीफ जनरल मैनेजर सुनील गर्ग ने कहा कि बीएसएनएल की साझेदारी के साथ पतंजलि सिम का ये प्लान सबसे बेहतरीन है. सिर्फ 144 रुपए के प्लान में अनलिमिटेड लोक-एसटीडी कॉलिंग, 2GB डेटा और 100 एसएमएस की सुविधा यूजर्स के दी जाएगी है. अभी ये सिम कार्ड सिर्फ पतंजलि के कर्मचारियों के लिए ही है. पतंजलि के कर्मचारी सिर्फ अपना आईडी कार्ड दिखाकर इस सिम को ले सकते हैं. इस सिम के साथ ग्राहकों को 2.5 लाख का मेडिकल और 5 लाख के लाइफ इंश्योरेंस के भी मिलेगा.

Loading...