Breaking News

मेरठ में दस रूपये के विवाद में ऑटो चालक के पेट में भर दी सीएनजी, मौत

आटो चालक ने सेल्समैन पर दस रुपये की अवैध वसूली का आरोप लगाया। इसके बाद पंप के सभी सेल्समैन ने मिलकर इनाम के गुप्तांग में सीएनजी पंप के नोजल से गैस भर दी।

मेरठ। हापुड़ रोड स्थित सीएनजी पंप पर दस रुपये को लेकर ऑटो चालक और सेल्समैन के बीच विवाद हो गया। आरोप है कि पंप कर्मियों ने ऑटो चालक के गुप्तांग में नोजल से गैस डालकर उसकी हत्या कर दी। घटना से आक्रोशित लोगों ने हापुड़ रोड पर जाम लगाकर पंप पर तोड़फोड़ की कोशिश की। पुलिस ने मैनेजर सहित 7-8 सेल्समैन के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज कर उन्हें हिरासत में ले लिया है।

लोहियानगर निवासी सिराज पुत्र नसीरूद्दीन ने बताया कि शनिवार सुबह करीब दस बजे उसका बेटा इनाम (25) ऑटो में सीएनजी भरवाने के लिए हापुड़ रोड स्थित गेल सीएनजी पंप पर पहुंचा। गैस भरने को लेकर उसके बेटे ने सेल्समैन पर दस रुपये की अवैध वसूली का आरोप लगाया। इसके बाद पंप के सेल्समैन एकत्र हो गए। आरोप है कि सभी सेल्समैन ने इनाम के गुप्तांग में सीएनजी पंप के नोजल से गैस भरकर उसकी हत्या कर दी। हंगामे की सूचना पर एएसपी अमित आनंद और सीओ चक्रपाणि त्रिपाठी मौके पर पहुंचे। मामला बढ़ने पर गंगानगर, मुंडाली, लिसाड़ीगेट, मेडिकल और नौचंदी थानों की पुलिस और एक प्लाटून पीएसी बुला ली गई।

हार्टअटैक से हुई मौत: प्रबंधक घटना के बाद सीएनजी पंप को पुलिस ने बंद करा दिया और पीएससी तैनात कर दी गई। पंप प्रबंधक सोनू राणा का कहना है कि ऑटो चालक को हार्टअटैक आया था। उसके मुंह से झाग निकल रहे थे। वह जैसे ही आटो के ऊपर गिरा तो उसके शरीर से खून बहने लगा। परिजनों द्वारा लगाए गए आरोप बेबुनियाद हैं। उधर, पंप पर लगे सीसीटीवी फुटेज के मुताबिक, एक युवक परेशान सा दिख रहा है। एक कर्मचारी उसे सहारा देकर चारपाई तक ले गया। वहां भी वह तड़प रहा है। इसके बाद युवक को इलाज के लिए ले जाते हुए एक कर्मचारी दिखाई दे रहा है।

Loading...

पोस्टमार्टम के बाद दोबारा लगाया जाम पोस्टमार्टम के बाद परिजनों ने सड़क पर शव रखकर फिर से जाम लगा दिया और मृतक के परिजनों को आर्थिक मदद की मांग की। सूचना पर आदर्श सेवा समिति के अध्यक्ष अनस चौधरी ने अधिकारियों से बात की। पंप मैनेजर व सात सेल्समैन के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज होने, आश्रितों को 25 हजार रुपये की तत्काल आर्थिक मदद और मुख्यमंत्री राहत कोष से मुआवजा तथा परिवार के एक सदस्य को पंप पर नौकरी के आश्वासन पर रात 8.45 बजे जाम खोला गया।

सीओ किठौर चक्रपाणि त्रिपाठी ने बताया कि सीएनजी पंप पर लगी सीसीटीवी कैमरों की डीवीआर कब्जे में ले ली गई है। मैनेजर सहित 7-8 सेल्समैन के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज कर उन्हें हिरासत में ले लिया है।

Loading...