Friday , February 26 2021
Breaking News

कर्नाटक कांग्रेस के नवनियुक्त विधायक न्यामागौड़ा की सड़क हादसे में मौत

बंलुरू। पूर्व केंद्रीय मंत्री और कर्नाटक कांग्रेस के नवनियुक्त विधायक सिद्धू बी न्यामागौड़ा की सोमवार तड़के एक सड़क दुर्घटना में मौत हो गई. वे 67 साल के थे. जमखांडी के विधायक न्यामागौड़ा गोवा से जमखांडी लौट रहे थे. इसी दौरान तुलसीगिरी में वे जानलेवा सड़क हादसे का शिकार हो गए.

ANI

@ANI

Congress MLA Siddu Nyama Gowda passed away in a road accident near Tulasigeri. He was on his way from Goa to Bagalkot. pic.twitter.com/0V8R9spaHh

Loading...
न्यामागौड़ा गोवा एयरपोर्ट से सुबह चाढ़े चार बजे जमखांडी लौट रहे थे. यह हादसा तब हुआ जब उनकी इनोवा कार का बायां टायर अचानक फट गया और गाड़ी एक दीवार से जा टकराई. कर्नाटक में 12 मई को हुए विधानसभा चुनाव में जो 78 विधायक चुने गए उनमें न्यामागौड़ा भी एक थे. अभी हाल में बनी कर्नाटक सरकार में वे मंत्री पद के भी दावेदार थे.

जिला पुलिस अधीक्षक वमशीकुमार ने ‘पीटीआई भाषा’ को बताया कि न्यामागौड़ा गोवा से अपने निर्वाचन क्षेत्र जमखंडी जा रहे थे, तभी एक लॉरी से टक्कर से बचने की कोशिश में उनकी कार सड़क किनारे एक दीवार से टकरा गई. उन्होंने बताया कि 67 साल के विधायक दिल्ली में थे और कार में अपने निर्वाचन क्षेत्र जाने से पहले विमान से गोवा पहुंचे थे. उन्होंने बताया कि गंभीर रूप से घायल होने के कारण न्यामागौड़ा का मौके पर ही निधन हो गया.

न्यामागौड़ा के परिवार में उनकी पत्नी, दो बेटे और तीन बेटियां हैं. पी वी नरसिम्हा राव के कैबिनेट में 1990-91 के बीच वह केंद्रीय मंत्री रहे.

Loading...