Tuesday , March 2 2021
Breaking News

सरकार के प्रदर्शन का मूल्यांकन करने के लिए मोदी ने शुरू किया सर्वेक्षण

नई दिल्ली। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने अपनी सरकार के चार वर्ष पूरे होने के अवसर पर शनिवार को एक सर्वेक्षण की शुरुआत की और लोगों से अपील की कि वे केंद्र की बीजेपी नीत सरकार के साथ ही सांसदों और विधायकों का उनके निर्वाचन क्षेत्रों में प्रदर्शन का मूल्यांकन करें.

मोदी ने ट्वीट कर कहा कि आपकी आवाज मायने रखती है. मुझे बताएं कि आप केंद्र सरकार की कार्यप्रणाली, उसके प्रयासों और अपने निर्वाचन क्षेत्रों में विकास कार्यों के बारे में क्या महसूस करते हैं. नमो ऐप पर इस सर्वेक्षण में हिस्सा लें.

View image on TwitterView image on TwitterView image on TwitterView image on Twitter

Narendra Modi

Loading...

@narendramodi

It is your voice that counts! Tell me what you feel about the working of the Central Government, its initiatives and the development work in your constituency. Take part in this survey on the NaMo App. http://nm-4.com/25e6 

सर्वेक्षण के बारे में विस्तृत जानकारी देते हुए आधिकारिक सूत्रों ने बताया कि इसमें लोगों से उनके राज्य और निर्वाचन क्षेत्र के तीन सबसे लोकप्रिय बीजेपी नेताओं का नाम बताने और उनकी उपलब्धतता, ईमानदारी, विनम्रता और लोकप्रियता के आधार पर उनका मूल्यांकन करने को कहा गया है.

सूत्रों ने बताया कि ऐप पर मौजूद यह सर्वेक्षण लोगों को केंद्र सरकार के प्रदर्शन और उसकी महत्वपूर्ण योजनाओं का मूल्यांकन करने की सुविधा देता है. उन्होंने बताया कि सरकार के बारे में लोगों की राय जानने के लिए ऐसा किया जा रहा है. सूत्रों ने बताया कि यह सर्वेक्षण लोगों को उनके सांसदों और विधायकों के कार्यों का मूल्यांकन करने के साथ ही मतदान के दौरान उनके द्वारा ध्यान दी जाने वाली मुख्य बातों को सूचीबद्ध करने का भी मौका देता है. साथ ही प्रतिभागी उनके मतदान क्षेत्र में मिलने वाली जनसुविधाएं और ढांचागत निर्माणों की स्थिति का भी मूल्यांकन कर सकते हैं.

आगामी लोकसभा चुनावों के लिए बीजेपी की तैयारी के लिहाज से यह सर्वेक्षण खास महत्त्व रखता है.

Loading...