Tuesday , March 2 2021
Breaking News

न अच्छे दिन न सच्चे दिन, मोदी जी हम आगे बढ़ेंगे तेरे बिन : कपिल सिब्बल

भुवनेश्वर। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के ‘नामदार’ वाले बयान पर निशाना साधते हुए कांग्रेस के वरिष्ठ नेता कपिल सिब्बल ने शनिवार को कहा कि देश के लोग चाहते हैं कि अगला प्रधानमंत्री ‘कामदार , जिम्मेदार और ईमानदार’ हो जिसे खोखले वादे करने की आदत नहीं हो. सिब्बल ने यहां पत्रकारों को बताया , ‘देश के लोग चाहते हैं कि अगला प्रधानमंत्री न केवल कामदार हो बल्कि जिम्मेदार , ईमानदार भी हो और ‘ जुमलावार ’ नहीं हो.’

पीएम मोदी के ‘ अच्छे दिन ’ के नारे पर निशाना साधते हुए सिब्बल ने कहा , ‘चार साल के बाद , न अच्छे दिन न सच्चे दिन. मोदी जी हम आगे बढ़ेंगे तेरे बिन.’ केंद्र की मोदी सरकार के चार साल पूरे होने के मौके पर कांग्रेस की ओर से देश भर में मनाए जा रहे ‘ विश्वासघात दिवस ’ के तहत पार्टी कार्यकर्ताओं ने भुवनेश्वसर सहित ओड़िशा के कई जिलों में प्रदर्शन किए. भुवनेश्वर में कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने पीएम मोदी का पुतला भी फूंका.

मोदी सरकार पर बड़े कॉरपोरेट घरानों और अमीरों के लिए काम करने का आरोप लगाते हुए सिब्बल ने कहा कि लोगों को अब समझ आ चुका है कि मोदी सरकार ने उन्हें छला है और अपने खोखले वादों से देश को बर्बाद कर दिया है.

राहुल ने पेश किया एनडीए सरकार का रिपोर्ट कार्ड
वहीं कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने नरेंद्र मोदी सरकार के चार साल पूरा होने के मौके पर शनिवार को उनका रिपोर्ट कार्ड जारी किया. कांग्रेस अध्यक्ष ने प्रधानमंत्री को चार विषयों (क्षेत्र) में फेल करार दिया जबकि दो विषयों में सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन तथा एक में खराब बताया है.

राहुल ने ट्वीट कर कहा, ‘चार साल का रिपोर्ट कार्ड: कृषि में फेल, विदेश नीति में फेल, ईंधन की कीमतों में फेल और रोजगार सृजन में फेल.’ कांग्रेस अध्यक्ष ने ट्वीट में मोदी सरकार को ‘नारे गढ़ने’ और ‘खुद का प्रचार’ करने में जहां ए प्लस रैंक दिया है वहीं योग में खराब प्रदर्शन के लिए सरकार को बी माइनस रैंक दिया है . राहुल ने ट्वीट में लिखा है, ‘(मोदी) शानदार वक्ता हैं, जटिल मुद्दों पर संघर्ष कर रहे हैं, ध्यान की अवधि बहुत कम है .’

Loading...