Saturday , December 5 2020
Breaking News

गांगुली ने कहा, भारत के लिए बेहतरीन रहे हैं महेंद्र सिंह धोनी

dhoni03कोलकाता। पूर्व भारतीय क्रिकेट कप्तान सौरव गांगुली ने शनिवार को कहा कि महेंद्र सिंह धोनी ने आईसीसी विश्व टी20 के सेमीफाइनल में अधिकांश चीजें सही कीं लेकिन घरेलू टीम को वेस्टइंडीज के खिलाफ शिकस्त का सामना करना पड़ा।

कोई भी परफेक्ट नहीं होता, धोनी महान हैं
गांगुली ने शनिवार को यहां पैनल चर्चा के दौरान कहा, ‘वह (धोनी) भारत के लिए बेहतरीन रहा है। कोई भी परफेक्ट नहीं होता और मुझे लगता है कि वह महान है।’ उन्होंने कहा, ‘हम सभी चाहते थे कि भारत विश्व टी20 के फाइनल में जाए और खिताब जीते लेकिन वेस्टइंडीज और इंग्लैंड प्रतियोगिता की दो सर्वश्रेष्ठ टीमें हैं।’ गांगुली ने कहा, ‘वेस्टइंडीज की टीम अपनी ताकत और क्षमता से असल में लोगों को काफी रोमांचित कर देती है।’ गांगुली ने कहा कि जो टीम 193 रन का लक्ष्य हासिल करने में सफल रहती है वह फाइनल में जगह बनाने की दावेदार है।

उन्होंने कहा, ‘मुझे लगता है कि वानखेड़े स्टेडियम में दो दिन पहले उस दिन वेस्टइंडीज की टीम भारत से काफी बेहतर थी। सेमीफाइनल में 193 रन का लक्ष्य हासिल करना विशेष प्रयास है।’ फ्लाईओवर हादसे के बावजूद बंगाल क्रिकेट संघ (कैब) ने फैसला किया है कि कल यहां विश्व टी20 फाइनल के दौरान सांस्कृतिक कार्यक्रम होगा।

Loading...

फाइनल के दौरान होगा सांस्कृतिक कार्यक्रम
कैब अध्यक्ष गांगुली ने कहा कि पश्चिम बंगाल को पेश करने वाले चार मिनट के सांस्कृतिक कार्यक्रम का आयोजन ईडन गार्डन्स पर फाइनल से पहले किया जाएगा। गांगुली ने कहा, ‘थोड़ा सांस्कृतिक कार्यक्रम होगा। इसे रद्द नहीं किया गया है। इस सांस्कृतिक कार्यक्रम में बंगाल को पेश किया जाएगा और मुझे लगता है कि इसका आयोजन होना चाहिए।’

Loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *