Breaking News

बेटी सारा अली खान के लिए पिता का छलका प्यार, डायरेक्टर से मिलने पहुंचे सैफ

बॉलीवुड एक्टर सैफ अली खान बेटी सारा अली खान के साथ डायरेक्टर अभिषेक कपूर के ऑफिस के बाहर स्पॉट हुए। बताया जा रहा है कि सारा की डायरेक्टर के साथ एक मीटिंग थी जिसके लिए वो उनके ऑफिस गईं थीं। ऐसे में सैफ भी उनके साथ गए थे।

Image result for बेटी सारा अली खान के साथ डायरेक्टर से मिलने पहुंचे सैफ अली खान

इस दौरान जहां सैफ कैजुअल लुक में नजर आ रहे थे वहीं सारा कुर्ती और प्लाजो में काफी सिंपल लग रही थीं। ‘केदारनाथ’ की रिलीज डेट की बात करें तो पहले ये फिल्म दिसंबर में रिलीज हेने वाली थी लेकिन इसका शाहरुख खान की फिल्‍म ‘जीरो’ से क्‍लैश हो रहा था।

इस कारण मेकर्स ने रिलीज को दिसंबर से हटा कर 30 नबंवर तय किया है। सैफ और सारा की जोड़ी की बात करें तो बाप-बेटी की ये जोड़ी काफी समय बाद यूं साथ में नजर आई है। इन दिनों करीना अपनी फिल्म के प्रमोशन में बिजी हैं ऐसे में सैफ बेटी के साथ समय बिताते नज़र आए।

Loading...

सैफ और सारा के इस दौरान के फोटोज और वीडियोज सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहे हैं। इसके साथ ही आपको बता दें कि सारा की बॉलीवुड डेब्यू फिल्‍म पहले ही कई विवादों में रह चुकी हैं। अभिषेक कपूर पर क्रिआर्ज एंटरटेनमेंट ने अनियमिता और लापरवाही के आरोप लगाए थे। फिल्‍म की रिलीज में देरी होने का भी यही कारण माना गया है। ये विवाद कोर्ट तक पहुंचा था। फिलहाल फिल्‍म रिलीज की ओर बढ़ती दिख रही है।

सारा अली खान की बॉलीवुड डेब्यू फिल्म रिलीज होने से पहले ही उनके हाथ में और फिल्मों के ऑफर्स भी आ चुके हैं। सारा करियर की शुरूआत में ही रणवीर सिंह के साथ भी काम करती नजर आने वाली हैं। फिल्म ‘सांबा’ के लिए उनका नाम फाइनल बताया जा रहा है।

Loading...