Friday , February 26 2021
Breaking News

इस मामले पर स्वरा लगातार ट्वीट पर ट्वीट करती जा रही

जम्मू कश्मीर के कठुआ इलाके में हुई बलात्कार की घटना के बाद देशभर में इसकी कड़ी निंदा की जा रही है। राजनेताओ के साथ-साथ बॉलीवुड की कई हस्तियों ने भी जमकर इस मामले पर अपना गुस्सा निकाला।

Image result for तौहीन ना करें : स्वरा

देशभर के लोग मिलकर उन्नाव व कठुआ बलात्कार कांड की निंदा कर रहे हैं व आरोपियों की फांसी की मांग कर रहे हैं। इसी कड़ी में बॉलीवुड की अदाकारा करीना, सोनम, रवीना सहित सभी ने इसका विरोध किया। अभिनेत्रियों ने प्लेकार्ड्स पकड़कर सोशल मीडिया पर अपनी तस्वीरों को शेयर किया है, जिसमें अभिनेत्री स्वरा भास्कर सबसे आगे हैं।

Loading...

इस मामले पर स्वरा लगातार ट्वीट पर ट्वीट करती जा रही हैं व विरोध कर रही हैं। हाल ही में स्वरा ने प्रियंका नाम कि यूज़र के ट्वीट का करारा जवाब दिया, जिसके कारण वह फिर से सुर्ख़ियों में आ गई हैं। यूज़र ने लिखा, “भारत की धरती पाकिस्तान थी, पाकिस्तान है औऱ रहेगी। कृत्य अगर इंसान ने किए है, तो आप इंसान को बोलो जो बोलना है इसमें राष्ट्र पर? इंडियन होने पर शर्म? भारत बलात्कार की राजधानी हो गई? इतनी ही बेकार धरती लगती है न हिंदुस्तान की बॉलीवुड के लोग। तो अपनी नागरिकता बदलो व निकलो राष्ट्र से। ”

इसका करारा जवाब दते हुए स्वरा ने लिखा कि, “प्रियंका, रेपिस्ट्स को बोलो न मंदिर में बलात्कार कर के मंदिर को अपवित्र न करें। मिनिस्टर्स को बोलो न कि प्रो-रेप रैली में जय श्री राम व हिंदुस्तान माता की जय कह के इस महान राष्ट्र व धर्म की तौहीन न करें। इनसे प्रॉब्लम नहीं है आपको? सिर्फ बॉलीवुड चुभता है। ” इस तरह से कड़ी निंदा करते हुए स्वरा ने कई व यूज़र्स को भी आड़े हाथों लिया व जमकर आरोपियों का विरोध किया।

Loading...