Sunday , November 29 2020
Breaking News

मां-बेटियों से रेप के आरोपी इंजिनियर गिरफ्तार

msid-51665570,width-300,resizemode-4,delhiलखनऊ। सिंचाई महकमे के इंजिनियर इन-चीफ लखनलाल गुप्ता को रेप के आरोप में शनिवार को गिरफ्तार कर लिया गया। गुप्ता पर आरोप है कि उन्होंने एक गरीब महिला और उसकी दो नाबालिग बेटियों का लंबे समय तक यौन शोषण किया। पुलिस को मामले की जानकारी तब मिली जब गुप्ता ने खुद अपना अश्लील एमएमएस बनाए जाने की शिकायत क्राइम ब्रांच में की।

आलमबाग में रहने वाले लखनलाल अपनी ही बनाई स्क्रिप्ट में फंस गए। एएसपी क्राइम डॉ संजय कुमार के मुताबिक, इंजिनियर ने आरोप लगाया था कि एक दंपती ने मसाज कॉर्नर में बुलाकर नशीला पदार्थ पिला दिया और उनके साथ शारीरिक संबंध बनाए। पति की मदद से एमएमएस बना लिया। इसके बाद दोनों ने उन्हें ब्लैकमेल कर हजारों रुपये की उगाही की।

पुलिस ने पहले आरोपी दंपती को हिरासत में ले लिया। लेकिन पड़ताल हुई तो इंजिनियर साहब ही फंस गए। आरोपी महिला ने पुलिस को बताया कि उसकी आर्थिक तंगी का फायदा उठाकर इंजिनियर इन-चीफ ने न सिर्फ उसका बल्कि दो नाबालिग बेटियों का भी यौन शोषण किया। महिला के मुताबिक, उसके पति और दोनो बेटियों को मोतियाबिंद था। इंजीनियर ने वादा किया था कि वह तीनों का ऑपरेशन करवाएंगे और उन्हें नौकरी भी दिलाएंगे। वे मां-बेटियों का उत्पीड़न करते रहे पर अपना वादा नहीं पूरा किया। उल्टे उसे ही फंसाने की धमकी दी। इन अरोपों के आधार पर पुलिस ने लखनलाल को गिरफ्तार कर लिया है।

Loading...

विडियों में नजर आए मंत्री से बात करते: विडियों में इंजिनियर आपत्तिजनक स्थिति में मोबाइल पर फोन आने पर मंत्री या किसी सीनियर से बात करते नजर आ रहे हैं। इस दौरान उन्होंने 14 करोड़ के सिंचाई प्रॉजेक्ट के बारे में कोई जानकारी भी दूसरी तरफ के व्यक्ति को दी। इस घटना का जिक्र इस लिहाज से जरूरी है क्योंकि उनका कहना था कि उन्हें नशा देकर विडियो बनाया गया। विडियो में वह पूरी तरह से होशोहवास में नजर आ रहे हैं।

उधर, सिंचाई विभाग के विभागाध्‍यक्ष चंद्र कुमार वर्मा ने कहा कि अभी यह मामला जानकारी में नहीं है। सोमवार को दफ्तर खुलेगा तो पूरी जानकारी करके जो भी वैधानिक कार्रवाई होगी, वह की जाएगी।

Loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *