Breaking News

ट्रेन से कूदकर भागा संदिग्ध आतंकी, इलाके में अलर्ट

terroristइटारसी। एक संदिग्ध आतंकी सैयद अहमद के ट्रेन से कूदकर फरार होने की खबरें आ रही हैं, उसे बेंगलुरु से लखनऊ ले जाया जा रहा था। संदिग्ध होशंगाबाद में ट्रेन से कूदकर भाग गया है, उसके साथ पांच पुलिसकर्मी मौजूद थे फिर भी वह हथकड़ी छुड़ाकर ट्रेन से कूद गया। आतंकी को राप्ती सागर ट्रेन से ले जाया जा रहा था।
रिपोर्ट्स के मुताबिक, सैयद अहमद को बुधवार रात तकरीबन 11:30-12:30 बजे इटारसी स्टेशन से राप्ती सागर ट्रेन से लखनऊ ले जाया जा रहा था। संदिग्ध के साथ बेंगलुरु पुलिस की एक टीम भी मौजूद थी। ट्रेन चलने के थोड़ी देर बाद ही संदिग्ध हथकड़ी छुड़ाकर पुलिस की गिरफ्त से छूटकर ट्रेन से कूद गया। पुलिस ने उसे पकड़ने की कोशिश की लेकिन अंधेरा होने और ट्रेन की तेज स्पीड की वजह से वे उसे पकड़ पाने में नाकामयाब रहे।

संदिग्ध के फरार हो जाने पर बेंगलुरु पुलिस टीम ने तुरंत इसकी जानकारी जीआरपी को दी। जीआरपी ने लोकल पुलिस और एटीएस को इस बारे में इत्तला किया। मिली जानकारी के मुताबिक एसपी आशुतोष प्रताप वहां पहुंच गए हैं और आतंकी की खोज शुरू कर दी गई है। इस घटना से पूरे इलाके में सनसनी फैल गई, इलाके में अलर्ट घोषित कर दिया गया और सुरक्षा कड़ी कर दी गई है।

Loading...

देश के सभी स्टेशनों को भी चौकन्ना कर दिया गया है। जीआरपी ने पुलिस स्टेशन में सैयद अहमद के खिलाफ एफआईआर दर्ज करा दी है, साथ ही उसकी फोटो भी जारी कर दी गई है।

Loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *