Breaking News

अमर सिंह, सुभाष चंद्रा देंगे मुलायम के भतीजे की रिसेप्शन पार्टी

Party2लखनऊ। समाजवादी पार्टी के पूर्व नेता अमर सिंह और व्यवसायी व जी ग्रुप चैनलों के मालिक सुभाष चंद्रा मिलकर शिवपाल सिंह के बेटे आदित्य और बहू राजलक्ष्मी के शादी की रिसेप्शन पार्टी देंगे। यह पार्टी 2 अप्रैल को नई दिल्ली में होनी है।
इस पार्टी के लिए राष्ट्रपति प्रणब मुखर्जी, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, उप राष्ट्रपति हामिद अंसारी, हिंदी फिल्मों के कलाकार, कई प्रदेशों के मुख्यमंत्री के अलावा में कई जानी-मानी हस्तियों को आमंत्रित किया गया है।

हालांकि इस पार्टी के लिए ‘श्रीमान व श्रीमती अमर सिंह’ की ओर से निमंत्रण भेजा गया है, लेकिन साथ ही कार्ड पर यह भी लिखा गया है कि ‘जी व ESSEL समूह के अध्यक्ष डॉक्टर सुभाष चंद्रा के अभिनंदन के साथ।’ यह पार्टी दक्षिणी दिल्ली में स्थित सुभाष चंद्रा के बंगले में होनी है। मुलायम सिंह यादव और अमर सिंह ने राष्ट्रपति से इस कार्यक्रम में शामिल होने के लिए विशेष आग्रह किया है। मालूम हो कि मुलायम के पैतृक निवास सैफई में हुए एक भव्य कार्यक्रम में बीते 10 मार्च को आदित्य और राजलक्ष्मी की शादी हुई थी।

इससे पहले खुद शिवपाल यादव भी 13 मार्च को लखनऊ में रिसेप्शन पार्टी दे चुके हैं। यह दूसरी पार्टी ऐसे समय में होने जा रही है जबकि समाजवादी पार्टी राज्यसभा के अंदर अपने 6 सांसदों को भेजने जा रही है। इसके लिए जुलाई में चुनाव होना है।

Loading...

समाजवादी पार्टी और सुभाष चंद्रा के बीच बढ़ती नजदीकियों के कारण राजनैतिक विश्लेषक अलग-अलग कयास लगा रहे हैं। इससे पहले 2014 के लोकसभा चुनाव से पहले सुभाष खुद कई बार नरेंद्र मोदी की रैलियों में पहुंचे थे। इसके अलावा उन्होंने कई मौकों पर सार्वजनिक रूप से भी पीएम मोदी की तारीफ की है।

हाल ही में सुभाष चंद्र ने लखनऊ में मुलायम और अखिलेश यादव के साथ मुलाकात की थी। उन्होंने प्रदेश में निवेश करने की इच्छा जताई थी। अमर सिंह और सुभाष चंद्रा प्रतिक्रिया देने के लिए उपलब्ध नहीं हो पाए।

Loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *