Wednesday , November 25 2020
Breaking News

सीरियल बालिका वधु की अभिनेत्री प्रत्युषा बनर्जी ने पंखे से लटककर खुदकुशी की

pratyushaमुंबई। बालिका वधु से मशहूर हुई छोटे परदे की जानी मानी अभिनेत्री प्रत्युषा बनर्जी ने मुम्बई में आत्महत्या कर ली है। प्रत्युषा ने अपने घर के पंखे से लटककर जान दे दी। बाद में उन्हें कोकिलाबेन हॉस्पिटल ले जाया गया जहां उन्हें मृत घोषित किया गया।

एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि 24 वर्षीय अभिनेत्री को कांदीवली उपनगर के बांगुर नगर में उनके आवास में छत से लटकते पाया गया। उन्होंने बताया कि हालांकि, उनके घर से किसी तरह का सुसाइड नोट नहीं मिला है और दोपहर के आसपास हुई इस मौत के कारण का पता पोस्टमार्टम के बाद ही चल पाएगा।

व्हाट्स ऐप पर अभिनेत्री के आखिरी संदेश में लिखा हुआ है, ‘मरके भी मुंह ना तुझसे मोड़ना।’  ‘बालिका वधु’ धारावाहिक में प्रत्युषा के साथ काम कर चुके सिद्धार्थ शुक्ला ने कहा, ‘वह हमारे बीच नही रहीं, यह हतप्रभ करने वाला है। मैंने दो-तीन महीने पहले उनसे बात की थी और उस समय वह अच्छी थीं। मैं अस्पताल में हूं… विस्तृत जानकारी प्राप्त करने की कोशिश कर रहा हूं।’

प्रत्युषा की आत्महत्या का कारण मानसिक तनाव और ब्वाय फ्रेंड से अनबन बताया जा रहा है। कहा जा रहा है कि प्रत्युषा की मां ने कहा है कि प्रत्युषा का उनके ब्वाय फ्रेंड राहुल राज सिंह से अनबन चल रही थी, जो कि टीवी धारावाहिक निर्माता हैं।

प्रत्युषा ने ‘बालिका वधु’ में आनंदी की भूमिका निभाई थी जिससे उन्हें अच्छी पहचान मिली। उसके बाद प्रत्युषा बिग बॉस के 7वें सीजन में गईं। प्रत्युषा का आखिरी सीरियल ‘ससुराल सिमर’ का है।

Loading...

मशहूर निर्देशक करण जौहर ने ट्वीट कर कहा है कि ‘ये बहुत दुखद है…और ये उन परिवारों और दोस्तों के लिए संकेत है जो डिप्रेशन को बीमारी नहीं समझते…’ RIP #PratyushaBanerjee

Loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *