Breaking News

कोलकाता फ्लाईओवर हादसा: ममता बनर्जी ने लेफ्ट पर फोड़ा ठीकरा

mamata cकोलकाता। उत्तरी कोलकाता में निर्माणाधीन फ्लाईओवर का बड़ा हिस्सा गिरने से अब तक 14 लोगों की मौत की पुष्टि हो चुकी है। सैकड़ों लोग अब भी इसके अंदर दबे बताए जा रहे हैं। उधर हादसे पर ब्लेम गेम भी शुरू हो गया है। अपनी चुनावी रैलियों को रद्द कर घटनास्थल पर पहुंची सीएम ममता बनर्जी ने हादसे का ठीकरा अपनी पूर्ववर्ती लेफ्ट सरकार पर फोड़ा है।

ममता बनर्जी ने कहा कि फ्लाईओवर का निर्माण 2008 में सीपीएम सरकार के समय शुरू हुआ था, हमारे (टीएमसी) नहीं। हालांकि सीएम ने कहा कि इस हादसे के लिए जिम्मेदार लोगों को किसी भी कीमत पर बख्शा नहीं जाएगा।

सीएम ने मुआवजे की भी घोषणा कर दी है। मृतकों के परिवार के लिए 5-5 लाख रुपए जबकि गंभीर रूप से घायलों के लिए 2-2 लाख रुपए का मुआवजा घोषित किया गया है। माइनर चोटों से जूझ रहे लोगों को एक लाख रुपए की मदद दी गई है।

Loading...

इससे पहले बीजेपी ने इस हादसे के लिए ममता सरकार को दोषी ठहराया। बीजेपी ने इसमें शामिल मंत्रियों और लोगों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की मांग की थी। बीजेपी नेता मुख्तार अब्बास नकवी ने हादसे की सीबीआई जांच कराने की मांग की है।

पश्चिम बंगाल में बीजेपी प्रभारी कैलाश विजयवर्गीय ने कहा कि इसके लिए ममता सरकार दोषी है। फिलहाल फ्लाईओवर के मलबे के नीचे दबे लोगों को निकालने का काम युद्धस्तर पर चल रहा है।

Loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *