Breaking News

रिटायरमेंट के सवाल पर धोनी ने की ऑस्ट्रेलियाई पत्रकार से मस्ती

dh retirementमुंबई। वर्ल्ट टी20 में वेस्ट इंडीज के हाथों मिली हार के बाद भारतीय कप्तान महेंद्र सिंह धोनी प्रेस कॉन्फ्रेंस में पत्रकारों से बात कर रहे थे। इस प्रेस कॉन्फ्रेंस में एक अजब वाकया नजर आया जब धोनी से एक पत्रकार ने रिटायरमेंट से जुड़ा सवाल पूछा।

ऑस्ट्रेलियाई पत्रकार सैमुअल फेरिस ने धोनी से सवाल पूछा कि क्या 34 साल की उम्र में वर्ल्ड टी20 सेमीफाइनल में भारत के हारने के बाद वह आगे खेलना चाहते हैं। सबसे पहले धोनी ने cricket.com.au के पत्रकार से सवाल दोहराने को कहा और फेरिस ने ऐसा ही किया।

धोनी ने कहा, ‘यहां आइए, कुछ मजाक करते हैं। फेरिस पहले थोड़ा हिचकिचाए, लेकिन बाद में धोनी के कहने पर वह उनके पास जाकर बैठ गए।

मीडिया ब्रीफिंग में ऐसा नजारा देखना दिलचस्प था जब भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान किसी पत्रकार को अपने पास बुलाएं।

Loading...

ऑस्ट्रेलियाई पत्रकार धोनी के साथ आकर बैठे, तो धोनी ने पूछा, ‘क्या आप चाहते हैं मैं रिटायर हो जाऊं? जवाब में फेरिस ने कहा, ‘नहीं मैं यह नहीं चाहता। मैं यह आपसे पूछना चाहता हूं।’,

धोनी ने कहा मुझे लगा कि यह कोई भारतीय पत्रकार है क्योंकि मैं आपसे तो पूछ नहीं सकता कि क्या आपका बेटा या भाई है जो विकेटकीपर है। क्या मुझे भागता देखकर आपको लगता है कि मैं अनफिट हूं?

फेरिस ने कहा, नहीं आप बहुत तेज भागते हैं’ ‘क्या आपको लगता है कि मैं 2019 वर्ल्ड कप में खेल सकता हू?’ ‘हां आपको खेलना चाहिए।’ इसके बाद कैप्टन कूल ने कहा, ‘आपने मेरे सवाल का जवाब दे दिया।’ इसके बाद मीडिया रूम में सभी खिलखिला उठे।

Loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *