Saturday , November 28 2020
Breaking News

भारत की हार पर खुशी जताकर रहीम ने मांगी माफी

नई दिल्ली। वर्ल्ड टी20 के सेमीफाइनल में भारत को वेस्ट इंडीज के खिलाफ हार का सामना करना पड़ा। इस हार के बाद बांग्लादेशी क्रिकेटर मुशफिकुर रहीम ने एक विवादित ट्वीट किया। इसके बाद वह लोगों के निशाने पर आ गए। रहीम ने अपने ट्विटर हेंडल पर लिखा- खुशी इसे कहते हैं हा हा हा भारत सेमीफाइनल में हार गया।


रहीम का यह लिखना था कि उनके पोस्ट पर कई कॉमेंट आने लग गए। रहीम को शायद अपनी गलती का अहसास हो गया था तो उन्होंने इसके बाद इस पोस्ट को डिलीट कर दिया। लेकिन तब तक कई लोग इसका स्क्रीनशॉट ले चुके थे। इसके बाद रहीम ने अपनी गलती मानते हुए टि्वटर पर माफी भी मांग ली। उन्होंने लिखा क्योंकि मैं वेस्ट इंडीज क्रिकेट का बहुत बड़ा प्रशंसक हूं इसलिए मैंने ऐसा लिखा। अपनी बात के लिए मैं माफी मांगता हूं।

रहीम ने एक और ट्वीट किया था जिसमें उन्होंने वेस्ट इंडीज की जीत पर खुशी जताई थी। उन्होंने लिखा था इसे कहते हैं खुशी। अब मैं आराम से सो सकता हूं। वेस्ट इंडीज यू ब्यूटी।

Loading...

वैसे यह पहली बार नहीं है जब बांग्लादेश की ओर से भारतीय क्रिकेट का यूं मजाक उड़ाया हो। इससे पहले बांग्लादेशी फैन्स ने अपने तेज गेंदबाज तस्किन अहमद के हाथ में भारतीय कप्तान महेंद्र सिंह धोनी का कटा हुआ सिर दिखाया था। इससे पहले वर्ल्ड कप 2015 में भारत के हाथों मिली हार के बाद भी बांग्लादेशी फैंन्स ने भारतीय क्रिकेटरों का उपहास उड़ाया था।

फैन्स की बात अलग है लेकिन एक अंतरराष्ट्रीय खिलाड़ी से इस तरह के व्यवहार की उम्मीद नहीं की जाती। भारत ने बांग्लादेश के खिलाफ कुछ दिन पहले जीत हासिल की थी लेकिन एक क्रिकेट प्रशंसक होने के नाते सभी ने बांग्लादेश के खेल की तारीफ भी की थी।

Loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *