Thursday , November 26 2020
Breaking News

मैच के दौरान बिजली गुल, कई जगह हंगामा

watchingलखनऊ। बारिश और तेज हवा के कारण रविवार को राजधानी के कई इलाकों में बिजली गुल हो गई। भारत-आस्ट्रेलिया मैच के दौरान गुल होने से अलीगंज, कुर्सी रोड, कानुपर रोड पावर हाउस और पीजीआई रोड के उपभोक्ताओं ने उपकेंद्रों पर हंगामा किया। उपभोक्ताओं ने कहा कि बिजली गुल होने के बाद जब लेसा अधिकारियों को फोन किया गया तो कॉल रिसीव नहीं की गई। इसके अलावा कस्टमर केयर और कंट्रोल रूप के नंबरों पर भी सुनवाई नहीं हुई।

कानपुर रोड के उपभोक्त ज्ञानेश ने बताया कि एलडीए कॉलोनी सेक्टर एफ और ई में शाम छह से रात आठ बजे के बीच तीन बार लाइट कटी और करीब डेढ़ घंटे तक बिजली गुल रही। उन्होंने बताया कि इससे नाराज दर्जनभर से ज्यादा छात्रों ने कानपुर रोड पावर हाउस पर हंगामा किया। यहां मौजूद कर्मचारियों ने बताया कि 33 केवी लाइन में खराबी के कारण समस्या आ रही है।

Loading...

उधर, वृंदावन डिवीजन के एक्सईएन एके मिश्रा ने बताया कि पीजीआई से आने वाली 33 केवी लाइन में खराबी आने से यहां परेशानी आई थी, जिसे रात 8:30 बजे तक दुरुस्त कर दिया गया था। उधर, कुर्सी रोड पर शाम छह बजे बिजली का पोल टूटने से आस-पास के इलाकों में रात दस बजे तक बिजली कटी रही। अलीगंज के सेक्टर क्यू में भी शाम छह बजे से रात साढ़े नौ बजे तक बिजली कटौती जारी रही। यहां के उपभोक्ताओं का आरोप है कि एक्सईएन और एसडीओ को फोन किया तो किसी का फोन नहीं मिला।

Loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *