Breaking News

पठानकोट: BSF ने एक संदिग्ध घुसपैठी को मार गिराया

BSF pathanपठानकोट। पठानकोट में पाकिस्तान से लगी भारतीय सीमा से घुसपैठ की कोशिश कर रहे 1 संदिग्ध को सीमा सुरक्षा बल के जवानों ने मार गिराया है। बताया जा रहा है कि 3 संदिग्ध घुसपैठी भारतीय सीमा में घुसने की कोशिश कर रहे थे। इन्हें रोकने और इनके खिलाफ कार्रवाई करने के दौरान 3 में से एक संदिग्ध मारा गया, जबकि बाकी 2 पाकिस्तानी सीमा में घुसने में कामयाब रहे। यह घटना बुधवार देर रात की है।
मालूम हो कि पठानकोट हमले के बाद सीमावर्ती इलाकों में घुसपैठ की किसी कोशिश को रोकने के लिए बीएसएफ काफी सतर्कता बरती रही है। माना जा रहा है कि पठानकोट हमले और उससे पहले गुरदासपुर हमले में भी आतंकियों ने एक ही रास्ते का इस्तेमाल किया था। सुरक्षा एजेंसियों के मुताबिक गुरदासपुर से सटकर बहने वाली रावी नदी को पार कर आतंकी भारत में आए थे।

कहा जा रहा है कि बामियाल के बीएसएफ पोस्ट को पार कर आतंकी भारतीय सीमा में घुसे। हालांकि बीएसएफ ने इससे इनकार किया है, लेकिन फिर भी इस इलाके में गश्ती और सुरक्षा के बंदोबस्त बेहद कड़े कर दिए गए हैं। आईबी द्वारा जारी की गई चेतावनी के मुताबिक भी गणतंत्र दिवस से पहले देशभर में कई जगह पर आतंकी हमलों की संभावना व्यक्त की गई है। इसे लेकर अतिरिक्त संवेदनशीलता बरती जा रही है।

Loading...
Loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *