Breaking News

झोपड़पट्टी वालों ने दिल्ली के डाॅक्टर को पीट-पीटकर मार डाला, वोटबैंक को लेकर ‘आप’ चुप

juveniledeewewनई दिल्ली। राजधानी दिल्ली के विकासपुरी में मामूली कहासुनी के बाद 4 नाबालिगों समेत 15 लोगों ने सरेआम पीट-पीटकर एक डॉक्टर की हत्या कर दी. दिल्ली पुलिस ने गुरुवार को बताया कि 40 वर्षीय डेंटिस्ट डाॅ. पंकज नारंग की चार नाबालिगों समेत तकरीबन 15 लोगों ने मिलकर सरेआम पीट-पीटकर हत्या कर दी. नारंग पश्चिमी दिल्ली के विकासपुरी इलाके में पत्नी और बेटे के साथ रहते थे. गुरुवार देर रात घटना को अंजाम दिया गया जिसके बाद चार नाबालिगों समेत हमले में शामिल लोगों का पता लगा लिया गया है।
अक्सर ऐसे मामलों में सबसे पहले पहुंचने वाले आम आदमी पार्टी के नेता पीडि़त परिवार की सुध लेने अब तक नहीं पहुंचे हैं जबकि दिल्ली में खुद आप की सरकार सत्ता में है। चर्चा है कि पास की झोपड़पट्टी के रहने वाले इन नाबालिगों समेत सभी आरोपी आप के वोट बैंक हैं। ऐसे में पीडि़त परिवार से मिलकर पार्टी कोई भी खतरा नहीं मोल लेना चाहती।

डॉक्टर पंकज नारंग की परिवार के सामने दर्जन भर से ज्यादा बदमाशों ने लाठी-डंडों और लोहे के रडों से पीट-पीटकर हत्या कर दी. पुलिस ने हत्या के आरोप में चारों नाबालिगों समेत पांचों को गिरफ्तार कर लिया है. गौरतलब है कि बुधवार को बांग्लादेश से जीत के बाद बेटे के साथ बालकनी में पंकज नारंग क्रिकेट खेल रहे थे. धोखे से सड़क पर गुजर रहे स्कूटी सवार को गेंद लग गई. गेंद लगते ही स्कूटी सवार आपे से बाहर हो गया और उसने पंकज को देख लेने की धमकी दी. गुस्से में स्कूटी सवार कुछ देर बाद 15-20 लोगों को लेकर नारंग के घर पहुंचा और उस पर हमला कर दिया. बीच-बचाव करने आए पंकज के साले को भी लोगों ने पीट दिया।

Loading...
Loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *